Chopaltv.com
कार को 500 मीटर दूर घसीट ले गई मालगाड़ी, पति पत्नी थे सवार
 

 

हरियाणा के जींद जिले के नरवाना इलाके से एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पर मालगाड़ी और कार की भिड़ंत हो गई है जिसमें कार सवार शख्स की मौत हो गई है जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल है।

जानकारी के मुताबिक नरवाना के हिसार रोड रेलवे फाटक पर मालगाड़ी की कार से भिड़ंत हो गई है। हादसे में करनाल जिले के टेहरी गांव निवासी 35 वर्षीय बलिंद्र की मौत हो गई है जबकि पत्नी सुनीता गंभीर रुप से घायल है।

Train Accident in Narwana Car Accident 22

हादसे में महिला श्वेता उर्फ स्वीटी (28) गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। मृतक बलिंद्र (32) असंध के गांव थरी का रहने वाला था। 

करनाल जिले के थरी गांव निवासी दंपती कार (एचआर 51 एफ 3429) में पास के गांव फैरण में रिसोली का झाड़ा लगवाकर लौट रहे थे। दोपहर 1 बजे के करीब हिसार-चंडीगढ़ रोड पर स्थित रेलवे फाटक पर एक इंजन निकालने के लिए फाटक बंद हुआ था। 

Train and Car Accident in Narwana 22

दंपती की कार से ठीक आगे सवारियों से भरी बस और एक ट्रक थे। बस को निकालने के लिए गेटमैन ने फाटक उठा दिया। तभी नरवाना साइड से मालगाड़ी का सिग्नल हो गया। गेटमैन जब बस को निकालकर गेट बंद करने लगा तो पीछे आ रहे ट्रक को देखकर रुक गया।

रेलवे सूत्रों के अनुसार मालगाड़ी 1:08 बजे नरवाना रेलवे स्टेशन से निकली थी। उकलाना रोड फाटक स्टेशन से कुछ ही दूरी पर है। 1:10 बजे फाटक के पास मालगाड़ी और कार की टक्कर हो गई।

Train Accident in Narwana Today News

हादसे के बाद घायल स्वीटी को नागरिक अस्पताल लाई गई तो कुछ बोल रही थी। पुलिस वालों को उसने बताया कि वे करनाल के पास थरी गांव के रहने वाले हैं। उसने अपना नाम-पता भी लिखवाया। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने किसी तरह दंपती के परिजनों को सूचना दी।


बलिंद्र के पिता बलराज ने बताया कि उनके बेटे की शादी 11 साले पहले हुई थी। बलिंद्र सीवन में होटल चलाता था। बलिंद्र का 10 साल का बेटा है जिसका नाम निशांत है। बलिन्द्र और श्वेता हर महीने फरैण कलां गांव जाते थे। पिछले महीने जब दोनों फरैण कलां गए तब निशांत उनके साथ ही था। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी नहीं होने की वजह से निशांत मां-बाप के साथ नहीं जा पाया। इस हादसे में निशांत के सिर से बाप का साया उठ गया।
 

रेलवे चौकी इंचार्ज चरण सिंह ने बताया कि हादसा फाटक खुला रहने की वजह से हुआ है। जिस कारण कार ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे के दौरान टक्कर के बाद ट्रेन गाड़ी को काफी दूर तक घसीट कर ले गई। फिलहाल मामले की जांच कर रही है।