Sonipat News: शादी की खुशियों पर लगा मातम का ग्रहण, एक दिन बाद ही छिन गया मांग का सिन्दूर, भीषण हादसे में दूल्हे की मौत

 
शादी की खुशियों पर लगा मातम का ग्रहण, एक दिन बाद ही छिन गया मांग का सिन्दूर, भीषण हादसे में दूल्हे की मौत

Sonipat News: शादी की खुशियों पर मातम का ग्रहण लग गया। वह अपने पति को ठीक से देख भी नहीं पाई थी और किस्मत ने उसे छीन लिया. एक दिन पहले ही दुल्हन आंखों में रंगीन सपने लेकर घर आई थी। मंगल गीतों से उनका स्वागत किया गया और आज उन्हें रोता देखकर कौन अपने आँसू रोक सकता है। 


पगफेरा की रस्म अदा करने के बाद घर लौटते वक्त ऐसी भयानक घटना घटी कि जिसके साथ उन्होंने सात जन्म बिताने की कसमें खाई थीं, उन्होंने एक ही दिन में उनका साथ छोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक गोहाना में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में दो दिन पहले शादी करने वाले युवक की मौत हो गई।

वह अपनी ससुराल से पाग फेरे की रस्म अदा कर लौट रहा था। जींद स्थित खांडा खेड़ी गांव के युवक प्रवीण की शादी 8 फरवरी को गोहाना के गुढ़ा रोड निवासी लड़की से हुई थी. 

हादसे के वक्त युवक की पत्नी भी उसके साथ थी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया कि जींद के खांडा खेड़ी गांव निवासी प्रवीण कुमार की शादी 8 फरवरी को गोहाना के गुढ़ा रोड निवासी लड़की से हुई थी. प्रवीण अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ कार में ससुराल आया था. 

पगफेरा की रस्म पूरी होने के बाद वह शुक्रवार की रात पत्नी के साथ वापस गांव लौट रहा था। रात को जब वह गांव बुटाना के पास पहुंचे तो प्रवीण की कार की टक्कर दूसरी कार से हो गई। हादसे में प्रवीण बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. 

हादसे की सूचना बरोदा थाने की बुटाना चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रवीण के चाचा महेंद्र सिंह ने बताया कि एक दिन पहले तक घर में खुशियां थीं। हादसे के बाद से मातम पसरा हुआ है.