Sonipat: बेटे होने की खुशी में दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था पिता, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

 
Sonipat: बेटे होने की खुशी में दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था पिता, भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा के सोनीपत में सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना जिले के बहालगढ़ रोड पर फिम्स अस्पताल के सामने की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि एक युवक बेटा होने की खुशी में अपने दोस्तों के साथ पार्टी मनाने गया था, एक भीषण हादसा हुआ और उसकी मौत हो गई। वहीं घटना में घायल मोहित को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले एक तेज रफ्तार स्कार्पियो और आई-20 कार आपस में टकरा गई। जिसके बाद आई-20 कार और बाइक सवार के साथ भिड़ंत हो गई। वहीं दूसरी और स्कोर्पियो कार सड़क किनारे बिजली के पोल में जा टकराई। हादसा इतनाा भयानक था कि कार में सवार 2 युवकों और एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद स्कार्पियो सवार सभी फरार हो गए।

बेटा होने की पार्टी मनाने गया था वरुण

बताया जा रहा है कि वरुण अपने बेटे होने की खुशी में आई-20 कार से अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था। मगर बहालगढ़ रोड़ पर फिम्स अस्पताल के पास उनकी कार पहुंची तो स्कार्पियों कार से जा भिड़ी। इसके बाद स्कार्पियों बिजली के खंभे में जा कर टकराई। वहीं, आई-20 कार ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार युवक की भी मौत हो गई।

कार के उड़े परखच्चे

इस हादसे में वरुण की लाल रंग की आई-20 के परखच्चे उड़ गए। वहीं, स्कोर्पियों गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन लोगों की हुई मौत

-खुशाल (27 साल) निवासी बाबा कालोनी

- वरुण(24) निवासी वर्धमान सिटी

- निशांत (20 साल) निवासी नजबगढ