Chopaltv.com
महिला टीचर को देखकर छात्र ने बजा दी सिटी, 3 टीचरों ने मिलकर 40 छात्रों को जमकर पीटा, केस दर्ज
 


हरियाणा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। फतेहबाद के एक गांव की यह घटना है। यहां पर एक महिला टीचर के कक्षा में घुसते ही कक्षा में पीछे बैठे छात्र ने सिटी बजा दी जिसके बाद तीन टीचरों ने मिलकर कक्षा के 40 छात्रों की जमकर धुनाई की।

इस मामले में परिजनों का गुस्सा अब टीचरों पर फूटा है। स्कूल के पीड़ित छात्रों के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है जिसमें स्कूल के टीचरों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

बताया जा रहा है कि शिक्षक दिवस से पहले दिन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 11वीं कक्षा के एक छात्र की शरारत दूसरे बच्चों को भी भारी पड़ गई जिसके बाद कक्षा के सभी छात्रों की स्कूल टीचरों ने बेरहमी से पिटाई कर डाली। जिससे बच्चों को चोटें आई है।

शिक्षकों ने क्लास के सभी छात्रों को डंडों से पिटाई कर डाली, जिस कारण छात्रों के कमर व बाजू पर चोट के निशान पड़ गए। पीड़ित छात्रों के परिजनों ने छात्रों का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाकर शहर थाना पुलिस में शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

थाना शहर पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है। वहीं कहीं ना कहीं छात्रों में स्कूल जाने के नाम पर भय का माहौल है।

छात्रों ने बताया कि सुबह कक्षा के समय जब महिला अध्यापक पढ़ाने के लिए कक्षा में प्रवेश हुई तो पीछे बैठे किसी छात्र ने सीटी बजा दी। जिस पर महिला अध्यापक पीटीआई रजनी, कंप्यूटर अटेंडेंट मांगेराम व शिक्षक चरणजीत सिंह बच्चों को डंडों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया कि पिटाई के कारण कई बच्चों को चक्कर आने शुरू हो गए। उन्होंने कहा कि अध्यापकों में हम में से किसी की एक बात नहीं सुनी और डंडों से पीटते चले गए।

वहीं खंड शिक्षा अधिकारी मुकेश शर्मा से फोन द्वारा जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला आया है। किसी छात्र ने कक्षा में महिला अध्यापक के आने पर सीटी बजाई है। इस बात की पूछताछ के लिए शिक्षकों ने छात्रों के साथ पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा।