Chopaltv.com
सालासर बालाजी ऋद्धालुओं के लिए सूचना- मंदिर 17 से 20 अक्टूबर तक रहेगा बंद
 

सालासर – रविवार को श्री बालाजी मंदिर परिसर में आसोज की पूर्णिमा के लक्खी मेले को लेकर मीटिंग का आयोजन किया गया। चूरू जिला कलक्टर सांवरमल वर्मा व पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में आगामी आसोज पूर्णिमा पर आयोजित होने वाले लक्की मेले को लेकर बैठक ली जिसमे समिति पदाधिकारीयो के साथ चर्चा की गई। 

कोरोना महामारी के कारण पिछले साल भी बालाजी महाराज का लक्की मेला नहीं भरा गया था। बैठक में निर्णय लिया गया है कि 17 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले बालाजी महाराज का आसोज सऊदी की पूर्णिमा का मेला इस बार भी नहीं भरा जायेगा स्थगित कर दिया गया है और 17 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक बालाजी महाराज का मंदिर आम श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा। 

आयोजित बैठक में हनुमान सेवा समिति के अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी ने जिला कलक्टर के साथ गहन चर्चा की। सुजानगढ़ एसडीएम मूलचंद लूणिया, एएसपी जगदीश बोहरा, सीओ रामप्रताप विश्नोई, नायब तहसीलदार सुरेन्द्र भास्कर, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी, भंवरलाल पुजारी, महावीर पुजारी, मांगीलाल पुजारी, एसएचओ संदीप विश्नोई, कमलकिशोर, रविशंकर पुजारी, पुजारी व तरुण पुजारी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
 

salasar balaji temple closed