दुखद घटना- मनाली घूमने के लिए निकले थे पांच दोस्त, डिवाइडर से टकराई कार, दो की मौत
 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद थाना पुलिस के अंतर्गत मारकंडा पुल पर सिंह ढाबा के सामने अलसुबह एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि पांचों युवक गुरुग्राम के रहने वाले हैं। वे शनिवार रात को मनाली जाने के लिए गुरुग्राम से निकले थे। घटना की सूचना मिलते ही हेल्पर संस्था व पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के भोंडसी निवासी आशीष, अनुज, अंकुश, कुनाल व राहुल शनिवार रात साढ़े आठ बजे गुरुग्राम से मनाल जाने के लिए निकले थे। रात करीब दो बजे वे शाहाबाद पहुंचे। शाहाबाद में मारकंडा पुल पर सिंह ढाबा के सामने कार डिवाइडर से जा टकराई, जिससे कार में सवार कुनाल व राहुल की मौत हो गई, जबकि आशीष, अनुज व अंकुश गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि हादसा बारिश व तेज रफ्तार के कारण हुआ है। ढाबा पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व हेल्पर संस्था  को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया है। 

जांच अधिकारी एसआइ संदीप ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। पांचों दोस्त पिछले पांच दिन से मनाली जाने का कार्यक्रम बना रहे थे, मगर रोजाना टल जाता था। शनिवार को तीनों ने फिर से सलाह की और रात साढ़े आठ बजे गुरुग्राम से मनाली के लिए निकल पड़े, मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था और सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई।