Chopaltv.com
रोहतक की बेटी ने जीता मिस टीन यूनिवर्स-2021 का खिताब, पिता हरियाणा पुलिस में DSP
 

Chopal Tv, Rohtak

हरियाणा के रोहतक की बेटी एंजेलिना राणा ने देश में नहीं बल्कि यूनिवर्स में अपने पिता का नाम रोशन किया। रोहतक के डीएसपी हेडक्वार्टर की बेटी एंजेलिना राणा ने मिस टीन यूनिवर्स-2021 का खिताब अपने नाम किया।

ये प्रतियोगिता मुंबई में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में 30 लड़कियों ने हिस्सा लिया था जिनमें से 6 लड़कियां हरियाणा से थी। 30 लड़कियों में से एंजेलिना ने ये खिताब अपने नाम किया।

मिस टीन यूनिवर्स-2021 का खिताब जीतकर एंजेलिना अपने घर आ चुकी है। उन्होंने अगस्त महीने में एंजेलिना ने मिस टीन के लिए आवेदन किया था। प्रतियोगिता के अलग-अलग पड़ाव के बाद 30 में से 15 प्रतिभागियों को चुना गया। आखिर में 15 में से पांच प्रतिभागी आगे बढ़ी।

इस प्रतियोगिता का ग्रांड फिनाले 31 अगस्त को मुंबई में हुआ। जहां एंजेलिना के पिता डीएसपी गोरखपाल राणा उनका साथ देने पहुंचे। जब उन्होंने अपने बेटी का नाम विनर के तौर पर सुना तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

angelina rana

एंजेलिना ने बताया कि वो अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता को देती है। मिस टीन यूनिवर्स 2021 के अलावा एंजेलिना ने कई उपलब्धियां हासिल की है। एंजेलिना स्विमिग में स्टेट लेवर पर गोल्ड, ताइक्वांडो में स्टेट लेवल पर गोल्ड, स्केटिग में स्टेट लेवल पर गोल्ड और डांस में भी नेशनल लेवल पर गोल्ड मेडल जीत चुकी है।

यही नहीं एंजेलिना एनसीसी में कैप्टन भी रह चुकी है। एंजेलिना का सपना मेडिकल की पढ़ाई के साथ-साथ सेना में भी अपना करियर बनाना है। एंजेलिना के पिता डीएसपी गोरखपाल का कहना है कि उनकी बेटी ने गर्व से सिर ऊंचा कर दिया। उन्होंने कभी भी बेटियों पर कोई बंदिश नहीं लगाई।

एंजेलिना के परिजनों ने बताया कि एंजेलिना ने यू-ट्यूब पर इस प्रतियोगिता की जानकारी हासिल की। इस प्रतियोगिता में तीन कैटेगिरी की थी, इसमें मिस टीन, मिस और मिसेज यूनिवर्स। एंजेलिना ने अगस्त के आखिरी हफ्ते में मिस टीन के लिए आवेदन किया।