Chopaltv.com
लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश, भोले-भाले लोगों से ऐसे करते थे ठगी, सब हैरान
 
 

हरियाणा के चीका इलाके में लुटेरी दुल्हन से ठगी के शिकार एक परिवार ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है जिसके बाद पुलिस की टीम ने इस गैंग का पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस के हाथ लुटेरी दुल्हन तो नहीं लगी है लेकिन इस गिरोह की एक महिला काबू में आ गई है।

पटियाला पुलिस ने बताया कि हरियाणा के थाना चीका इलाके के गांव खरोड़ी निवासी कमला देवी ने शिकायत दी थी कि उसके बेटे देव की शादी के लिए कुछ बिचौलियों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है।

शिकायत में बताया गया है कि गीता रानी निवासी बहादुरगढ़ जिला पटियाला, विजय कपूर निवासी गुहला जिला कैथल हरियाणा, रणबीर सिंह निवासी नाभा (पटियाला) ने उसके लड़के देव सिंह का रिश्ता हरप्रीत कौर निवासी सुनाम जिला संगरूर के साथ तय करा दिया था और तीन लाख रुपये लिये गए थे।

शिकायत में बताया गया कि कोरोना के समय में शादी के बिना ही हरप्रीत कौर को देव सिंह के साथ उनके घर भेज दिया था। वह कई दिनों तक यहां पर रही और करीब 15 दिन बाद वह लड़ाई झगड़ा करने लगी।

इसके बाद वह घर से 15 हजार की नकदी और सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गई। लड़के पक्ष के लोगों ने जब पूरी जानकारी हासिल की तो उन्हे पता चला की ये पूरा गिरोह है और लोगों के साथ इसी प्रकार से ठगी करते हैं।

करीब तीन लाख नकद और घर से गहने ले जाने के बाद कमला देवी ने पुलिस को शिकायत दी जिसके आधार पर पुलिस ने इस गिरोह का खुलासा कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी गीता रानी को उसके घर से काबू कर लिया।