हरियाणा के भिवानी समेत 4 जिलों में सड़कें होंगी चकाचक, देखें लिस्ट

 
haryana news

चंडीगढ़, 7 फरवरी- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने 4 जिलों नामत: भिवानी, फतेहाबाद, करनाल और झज्जर में 5 एमडीआर (प्रमुख जिला सड़कें) की विशेष मरम्मत और सुधार के लिए प्रशासनिक मंजूरी दे दी है। इस प्रोजेक्ट पर 84.23 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत आएगी।

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए  बताया कि इस परियोजना के तहत 12.31 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से जिला भिवानी के गांव झुंपा कलां, बेहल, कैरू और भिवानी-लोहारू सड़क  का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण, फतेहाबाद जिले में 11.18 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से भट्टू-लुदेसर-जमाल से राज्य सीमा तक सड़क का चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण, 24.95 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से करनाल जिले के गांव कोहंड-मुनक-सलवान-असंध तक सड़कों का सुदृढ़ीकरण, 16.74 करोड़ रुपये अनुमानित लागत से करनाल मुनक रोड का सुदृढ़ीकरण और 19.03 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत पर झज्जर जिले में बहादुरगढ़ से छारा रोड तक सड़कों का सुधार शामिल है।

उन्होंने कहा कि ये पहल हरियाणा सरकार की बुनियादी ढांचे के विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है और निस्संदेह राज्य भर में सड़क नेटवर्क और कनेक्टिविटी में सुधार करके जनता को पर्याप्त लाभ पहुंचाएगी।