हरियाणा

Ram Rahim Latter: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की चिट्ठी आई सामने, जानिए इस बार क्या है ख़ास ?

Editor Saab
23 Sep 2022 3:22 PM GMT
Ram Rahim Latter: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की चिट्ठी आई सामने, जानिए इस बार क्या है ख़ास ?
x

सिरसा के डेरा सच्चा सौदा में शुक्रवार को 32वां महान परोपकार दिवस मनाया गया। इस अवसर पर शाह सतनाम जी धाम में नाम चर्चा का आयोजन किया गया। बारिश के बावजूद श्रद्धालुओं के अपार उत्साह के आगे कई एकड़ में बना डेरा सच्चा सौदा का विशाल पंडाल छोटा पड़ गया. नाम चर्चा के दौरान डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह द्वारा जेल से भेजे गए 12वें पत्र का वाचन किया गया। इस मौके पर डेरा प्रमुख के रिकार्डेड सत्संग का पाठ किया गया। नाम चर्चा के बाद लंगर प्रसाद का वितरण किया गया।

जेल से भेजा गया डेरा प्रमुख का पत्र


पत्र में डेरा प्रमुख ने लिखा है कि जब से आज तक डेरा सच्चा सौदा बना है, तब से आप सभी को राम के नाम से, मानवता और सृष्टि की भलाई के लिए, अच्छे कर्मों और निस्वार्थ भावना से हमेशा प्रेरणा मिलती रही है. कर रहे हैं और करते रहेंगे। डेरा प्रमुख ने अनुयायियों से हमेशा एकता बनाए रखने और गुरु के वचनों का पालन करने का संकल्प लिया।

डेरा प्रमुख ने लिखा कि आप सबको हम याद नहीं करते क्योंकि एक भु भुलते ही नहीं हम। हम हमेशा शाह सतनाम और शाह मस्तान जी से आप सभी के लिए, आपके अच्छे कामों और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। डेरे के मुखिया ने लिखा कि सतगुरु जी आपके लिए नई खुशियों की कामना करते हैं और आप सभी की सबसे बड़ी मांग जल्द से जल्द पूरी करें। उल्लेखनीय है कि डेरा प्रमुख द्वारा भेजे गए पत्रों को पहले भी नामचर्चा कार्यक्रम में पढ़ा जा चुका है.


इस मौके पर डेरा प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा कि डेरा प्रमुख को जल्द ही पैरोल मिलने की संभावना है. डेरा प्रमुख ने हमेशा कानून का सम्मान किया है। इससे पहले भी वे पैरोल पाकर निर्धारित तिथि पर वापस चले गए थे। उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन जहां भी पैरोल देगा, वहां डेरा प्रमुख आएंगे.

Next Story