पंजाब और हरियाणा बॉर्डर रहेंगे बंद, रोडवेज की बसों के संचालक पर रोक

 हनुमानगढ़, 12 फरवरी। संयुक्त किसान मोर्चा के विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित धरना प्रदर्शन के चलते राजस्थान के पंजाब और हरियाणा बॉर्डर अवरुद्ध रहेंगे। 
 
पंजाब और हरियाणा बॉर्डर रहेंगे बंद, रोडवेज की बसों के संचालक पर रोक
 

हनुमानगढ़, 12 फरवरी। संयुक्त किसान मोर्चा के विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 13 फरवरी को दिल्ली में प्रस्तावित धरना प्रदर्शन के चलते राजस्थान के पंजाब और हरियाणा बॉर्डर अवरुद्ध रहेंगे। जिला परिवहन अधिकारी श्री संजीव चौधरी ने बताया कि पंजाब , हरियाणा मार्ग पर सार्वजनिक परिवहन सेवा (रोडवेज), लोक परिवहन एवं अन्य बसों का संचालन 12 और 13 फरवरी को बाधित रहेगा। 

रोडवेज डिपो मैनेजर श्री राकेश राय ने बताया कि सर्वसाधारण को इस संबंध में सूचित किया गया है कि अत्यावशक कार्य नहीं होने पर 12 और 13 फरवरी को अपनी यात्रा स्थगित रखें। साथ ही निजी वाहनों से भी अति आवश्यक कार्य होने पर ही यात्रा करें। उन्होंने बताया कि जिले से पंजाब, हरियाणा बॉर्डर की तरफ जाने वाले भार वाहनों संचालकों से भी 12 और 13 फरवरी को वाहनों का संचालन नहीं करने का आग्रह किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त परेशानी से बचने के लिए आमजन से अपील की जाती है कि अपनी यात्रा आवश्यक नहीं होने पर स्थिति सामान्य होने तक स्थगित रखे।