पलवल समाचार

पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा चोर, उसने किया चौंकाने वाला खुलासा

Chopal Tv News Desk
26 Jun 2021 9:07 AM GMT
पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा चोर, उसने किया चौंकाने वाला खुलासा
x
Chaupal TV, Palwal हरियाणा के पलवल जिले के एक शातिर चोर के साथ ऐसा हुआ जिसका उसे एहसास तक नहीं था। भले ही वो एक शातिर चोर है, लेकिन जिस चोरी के अंजाम वो पकड़ा गया, वो किसी और ने की है। पुलिस ने जिस चोरी के आरोप में उसे...

Chaupal TV, Palwal

हरियाणा के पलवल जिले के एक शातिर चोर के साथ ऐसा हुआ जिसका उसे एहसास तक नहीं था। भले ही वो एक शातिर चोर है, लेकिन जिस चोरी के अंजाम वो पकड़ा गया, वो किसी और ने की है। पुलिस ने जिस चोरी के आरोप में उसे गिरफ्तार किया है वो दरअसल उसने की ही नहीं। अब चोर पुलिस से कह रहा है कि साहब मैंने कई चोरियां की हैं, लेकिन वो चोरी नहीं की है जिसके जुर्म में आपने मुझे गिरफ्तार किया है।

This happened to a vicious thief from Haryana’s Palwal district, which he did not even realize. Even though he is a vicious thief, but the theft for which he was caught, was done by someone else. The theft for which the police has arrested him, he did not actually do it. Now the thief is telling the police that sir, I have committed many thefts, but I have not committed the theft for which you have arrested me.

दरअसल करीब 15 दिन पहले होडल के आदर्श कॉलोनी के एक बंद घर से 17 लाख की चोरी को वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने जब इस मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें एक चोर घर में घुसता नजर आया। पुलिस ने करीब 15 दिन तलाश करने के बाद गिरधारी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसका रिकॉर्ड चैक किया तो पाया कि वह एक शातिर चोर है।

पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा चोर, उसने किया चौंकाने वाला खुलासा

लेकिन पुलिस पुछताछ में उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने माना कि वो उस घर में चोरी की नियत से गया था, लेकिन जब वो घर में पहुंचा तो घर में किसी और चोर ने पहले ही हाथ साफ किया हुआ था। उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान बिखरा हुआ है। ऐसे में वो वहां से खाली हाथ चला गया था।

उसने कबूल किया उसने अब तक करीब 15 चोरियों को अंजाम दिया है, लेकिन यह चोरी उसने नहीं की है। वो बंद पड़े घरों की रेकी करता है और फिर मौका पाकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। फिलहाल पुलिस ने गिरधारी को गिरफ्तार किया है, ताकि उससे चोरी की और वारदातों का खुलासा किया जा सके। इसके साथ ही उस चोर की तलाश भी जारी है, जिसने वो 17 लाख की चोरी की है।

Next Story