पलवल समाचार

भाभी की देवर ने बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर रहता रहा तीन साल तक दुष्कर्म, मामला दर्ज

Chopal Tv News Desk
18 July 2021 7:52 AM GMT
भाभी की देवर ने बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर रहता रहा तीन साल तक दुष्कर्म, मामला दर्ज
x
Chaupal TV, Palwal पलवल में देवर भाभी का रिस्ता उस समय तार-तार हो गया। जब एक युवक द्वारा अपनी भाभी को ब्लैकमेल कर तीन वर्ष तक दुष्कर्म किया गया। थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी अपने पति के साथ...

Chaupal TV, Palwal

पलवल में देवर भाभी का रिस्ता उस समय तार-तार हो गया। जब एक युवक द्वारा अपनी भाभी को ब्लैकमेल कर तीन वर्ष तक दुष्कर्म किया गया। थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी अपने पति के साथ अनबन रहती थी।

लगभग तीन वर्ष से देवर अमर का पीडि़ता के घर पर आना जाना है। वर्ष 2018 में अमर ने पीडि़ता व उसके पति की अनबन का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद अमर पीडि़ता से कहने लगा कि उसने उसकी वीडियो बना ली है।

जिसके आधार पर अमर ब्लैकमेल कर पीडि़ता के साथ तभी से दुष्कर्म करता आ रहा है। 15-20 दिन पूर्व अमर ने एक ऑडियो रिकॉडिंग भेजी। जिसका पता पीडि़ता के घर वालों को लग गया। जिसके बाद अमर ने कहा कि अभी तो ऑडियो रिकॉडिंग ही भेजी है। वह वीडियो रिकॉडिंग भी भेज देगा।

जिसके बाद पीडि़ता ने अमर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Next Story