Chopaltv.com
मां बेटी हत्याकांड में पड़ोसी नौकर गिरफ्तार, इस वजह से कर दिया था डबल मर्डर
 


हरियाणा के कैथल जिले में आधी रात को मां बेटी की हत्या और बेटे को तेजधार हथियार से हमला कर घायल करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात को पूंडरी थाना के अंतर्गत आने वाले गांव मोहना में 36 वर्षीय महिला गीता और 7 वर्षीय बेटी सुविधा की तेजधार हथियार से हत्या कर दी थी जबकि बेटा गंभीर रुप से घायल है जिससे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

इस हत्याकांड की सूचना सरपंच और परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस की टीमें घटनास्थल पर पहुंची थी और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया वहीं घायल बच्चे को अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक महिला गीता के पति ऋषि की करीब आठ महीने पहले ही मौत हुई थी। अब महिला अपने बच्चों के साथ घर में रहती थी। रात के समय घर में घुसकर तेजधार हथियार से हत्या की गई थी, जिसमें बच्चों को बचाने के लिए महिला ने काफी संघर्ष भी किया था।

इस दोहरे हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस ने इस हत्याकांड में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ईस्माईल अली उर्फ राजु निवासी गांव उत्तरफुलवाडी जिला अगरतला त्रिपुरा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पड़ोसी के यहां नौकर लगा था।

पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की टीम ने जांच करते हुए करीब 30 वर्षीय आरोपी ईस्माईल अली उर्फ राजु निवासी गांव उत्तरफुलवाडी जिला अगरतला त्रिपुरा को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी मृतका के पड़ोसी के यहां नौकर था। एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी को उसके मालिक द्वारा नौकरी से निकाल दिया गया था तथा वह अपने घर जाना चाहता था, इसलिए उसने पैसे लुटने के लिए उक्त हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।