Chopaltv.com
ट्रैफ‍िक पुलिसकर्मी को आधा किलोमीटर तक बोनट पर लिए घुमाता रहा जीप चालक, फिर जो हुआ…
Chaupal TV, Kurukshetra हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुरुक्षेत्र में जांच चौकी पर कार को रूकने का इशारा करने के बाद भी जीप चालक ने जीप नहीं रोकी, तेज रफ्तार जीप को अपने नजदीक आता देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जीप के बोनट पर छलांग लगा...
 
ट्रैफ‍िक पुलिसकर्मी को आधा किलोमीटर तक बोनट पर लिए घुमाता रहा जीप चालक, फिर जो हुआ…

Chaupal TV, Kurukshetra

हरियाणा के कुरुक्षेत्र ज‍िले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुरुक्षेत्र में जांच चौकी पर कार को रूकने का इशारा करने के बाद भी जीप चालक ने जीप नहीं रोकी, तेज रफ्तार जीप को अपने नजदीक आता देख ट्रैफ‍िक पुलिसकर्मी ने जीप के बोनट पर छलांग लगा दी। लेकिन बेखौफ जीप चालक ट्रैफ‍िक पुलिसकर्मी को बोनट पर लिए करीब आधा किलोमीटर तक कार को भगाता रहा। वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने जीप का पीछा कर उसे रोका।

A sensational case has come to light in Kurukshetra district of Haryana. The jeep driver did not stop the jeep even after signaling to stop the car at the check post in Kurukshetra, seeing the speeding jeep approaching him, the traffic policeman jumped on the bonnet of the jeep. But the fearless jeep driver kept driving the car for about half a kilometer with the traffic policeman on the bonnet. Other policemen present there chased the jeep and stopped him.

डीएसपी सुभाष चंद्र ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि घटना सोमवार शाम को हुई। उन्होंने बताया कि कुरुक्षेत्र में एक हाइवे पर पुलिस जांच चौकी पर तैनात सिपाही संजीव कुमार ने एक बोलेरो जीप को रुकने का इशारा दिया, लेकिन चालक नहीं रुका और उसने तेजी के साथ सिपाही के बगल से जीप निकालने का प्रयास किया।

उन्होंने बताया कि जीप की तेज रफ्तार को देखते हुए सिपाही जान बचाने के लिए उसके बोनट पर कूद गया, लेकिन चालक ने जीप नहीं रोकी और सिपाही को गिराने के मकसद से उसकी रफ्तार बढ़ा दी। एएसआई गुलाब सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने आधा किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक जीप का पीछा कर उसे रोका।

उन्होंने बताया कि जीप में चालक समेत तीन लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि जीप चालक ने जो किया उससे कांस्टेबल की मौत हो सकती थी। पुलिस की ओर से इस घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया। जीप के चालक नूरदीप उर्फ लवप्रीत और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर उन पर हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।