JE Suspend: हरियाणा के नारनौल में बिजली मंत्री का बड़ा एक्शन, जेई को किया सस्पेंड, जानें वजह

 समय पर काम न करने पर एक जेई को किया सस्पेंड, विजिलेंस जांच के भी दिए निर्देश
 
 JE Suspend: हरियाणा के नारनौल में बिजली मंत्री का बड़ा एक्शन, जेई को किया सस्पेंड, जानें वजह 
चण्डीगढ़, 12 फरवरी – हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने बिजली निगम के जूनियर इंजीनियर दलीप के खिलाफ बहुत सी शिकायत आने, आमजन का काम समय पर न करने व आमजन से गलत व्यवहार करने के कारण जेई को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। साथ ही विजिलेंस जांच करवाने के निर्देश दिए।

ऊर्जा मंत्री आज नारनौल में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक में शिकायतें सुन रहे थे। बैठक में पहले से निर्धारित 17 मामले सुनवाई के लिए रखे गए, जिनमें से 13 मामले निपटाए गए। शेष 4 बच्चे मामलों को जांच कर जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

बिजली मंत्री ने वन मंडल अधिकारी कार्यालय महेंद्रगढ़ में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर दीपक शर्मा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त को जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए। एक अन्य शिकायत पर कार्रवाई करते हुए प्लॉट के अंदर ग्राम पंचायत बारडा द्वारा बनाए गए रास्ते को  जांच कर जल्द से जल्द हटाने के निर्देश दिए। नांगल सिरोही के राजेश की नाले से संबंधित शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बीडीपीओ को जांच करने के निर्देश दिए।

बैठक में उपायुक्त मोनिका गुप्ता, जिला नगर आयुक्त महाबीर प्रसाद सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा समिति के सदस्य मौजूद थे।