कैथल बस स्टैंड की पुलिस चौकी में छलके जाम, EHC और कांस्टेबल सस्पेंड

 

Kaithal Police Viral Video: हरियाणा के कैथल जिले के नया बस अड्डा चौकी परिसर में रात को शराब के जाम छलकाने के मामले में कैथल एसपी ने 2 पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है. कैमरे में कैद हुई वीडियो में पुलिस कर्मियों के व्यवहार को देखते हुए एसपी मकसूद अहमद ने 2 पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है. वहीं उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद होमगार्ड के जवान सुनील के खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं.

मामले में एक व्यक्ति बस में से नकदी चोरी करने के मामले में शिकायत लेकर पहुंचता है, जिसमें वह व्यक्ति यह आरोप लगा रहा है कि उसकी सुनवाई नहीं हुई. वहीं, पुलिस चौकी में ही जाम भी वीडियो में दिख रहा है।

पूछने पर पुलिस कर्मचारी इस बात को वीडियो में स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं कि चौकी में शराब पी जा रही थी. एक पुलिसकर्मी वीडियो में धूम्रपान भी करते हुए दिख रहा है. कर्मचारी यह भी बात कहते हुए सुनाई दे रहा हैं कि बाहर से एक कर्मचारी आया था, जिसके हाथ मे भी जाम था.

क्या बोले एसपी

एसपी ने बताया कि ईएचसी संजय और एचसी हरप्रीत को सस्पेंड कर दिया गया है. होमगार्ड के जवान के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. उनके विभाग को पूरी रिपोर्ट सौंप दी गई है संभवत: उसे वापस भेज दिया जाएगा. एसपी मकसूद अहमद ने कहा कि वीडियो में जो दिखाई दे रहा है. उस मामले की जांच डीएसपी विवेक चौधरी को सौंपी गई है.

इस मामले में वीडियो में दिख रहे ईएचसी संजय कुमार, राईडर के ड्राईवर हरप्रीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. होमगार्ड के जवान के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की गई है. एसपी ने कहा कि ड्यूटी के दौरान इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है.