Chopaltv.com
जेल में बंद राम रहीम अपनी दाढ़ी करवाना चाहता है रंगीन, कलर करने के लिए लगाई गुहार
 
 

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने अब हैरान कर देने वाली मांग की है। साध्वी यौन शोषण में दोषी राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है।

राम रहीम को अपनी सफेद दाढ़ी से परेशानी हो रही है जिसके चलते अपनी दाढ़ी को कलर करना चाहता है लेकिन जेल प्रशासन की तरफ से अभी तक मंजूरी नहीं मिली है। 

हरियाणा मानवाधिकार आयोग के चेयरमैन जस्टिस मित्‍तल ने सुनारिया जेल का निरीक्षण किया तो गुरमीत ने दाढ़ी कलर करने की मांग उठाई। मगर अभी तक इस पर अभी फैसला नहीं आया है। वहीं बात चर्चा का विषय बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि जेल में गुरमीत राम रहीम का वजह कम हो गया है और वह बीच बीच में अपने अनुयायियों के नाम पत्र भी लिखते हैं। वो हर चिट्ठी में लिखते हैं कि वाहेगुरु ने चाहा तो जल्द ही आपके बीच होंगे।

आपको बता दें कि गुरमीत राम रहीम सिंह को साध्वी यौन उत्पीड़न मामले में सीबीआइ की विशेष अदालत ने 27 अगस्त 2017 को बीस-बीस साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद हत्याकांड में उसे उम्रकैद की सजा हो चुकी है। 

अपनी सजा के दौरान राम रहीम कई बार पैरोल की याचिका दाखिल कर चुका है लेकिन अभी तक पैरोल नहीं मिल पाई है। गुरमीत ने कभी अपनी खेती संभालने तो कभी अपनी बीमार मां का इलाज करवाने के लिए पैरोल याचिका लगाई लेकिन पैरोल नहीं मिली।

राम रहीम को एक बार इमरजेंसी पैरोल मिल चुकी है जिसमें वो अपनी मां के पास गए थे, लेकिन शाम तक वापस जेल में लाया गया था। इसके अलावा बीमारी के चलते उन्हे गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती करवाया था, लेकिन कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वापस जेल आना पड़ा था।

कुछ समय पहले राम रहीम के स्वास्थ्य चेकअप के लिए दिल्ली एम्स में भी लेकर गए थे। दिल्ली एम्स में ले जाने के मामले में सुरक्षा में चूक को लेकर एक डीएसपी को सस्पेंड भी किया गया था। इस मामले में बताया गया कि गुरमीत को रास्ते में स्पेशल गेस्ट से मिलवाया गया था।