Chopaltv.com
इनेलो सुप्रीमो ने स्वर्ण मंदिर दरबार साहिब में टेका मथा, किसानों की खुशहाली के लिए की अरदास
 


पूर्व मुख्यमंत्री ने देश और प्रदेश की जनता एवं केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए तीन काले क़ानूनों के ख़िलाफ़ किए जा रहे किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों की आत्मा की शान्ति, किसानों की आंदोलन में कामयाबी और किसानों की ख़ुशहाली के लिए की अरदास

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम् प्रकाश चौटाला को शिरोपा पहना किया स्वागत
 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम् प्रकाश चौटाला सोमवार को अमृतसर स्थित श्री हरमंदिर साहिब पहुँचे जो स्वर्ण मंदिर के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर है।

स्वर्ण मंदिर गुरुद्वारे पहुँच कर पूर्व मुख्यमंत्री ने गुरु ग्रंथ साहिब जी के समक्ष मथा टेका और देश और प्रदेश की जनता एवं केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए तीन काले क़ानूनों के ख़िलाफ़ किए जा रहे किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों की आत्मा की शान्ति, किसानों की आंदोलन में कामयाबी और किसानों की ख़ुशहाली के लिए अरदास की।

स्वर्ण मंदिर का निर्माण दस सिख गुरुओं में से चौथे गुरु रामदास साहिब ने 15वीं सदी में करवाया था जिसकी नींव एक मुसलमान फ़क़ीर मियाँ मीर जी ने रखी थी। दरबार साहिब में पूरी दुनिया से सभी धर्मों के लोग मथा टेकने आते हैं।

हरमंदिर साहब पहुँचने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम् प्रकाश चौटाला को शिरोपा पहना कर स्वागत किया। इनेलो सुप्रीमो ने इस दौरान विज़िटर्ज़ बुक में अपना वक्तव्य लिखा और सभी के लिए सुख शान्ति और समृद्धि की कामना की।