इनेलो के जिला कैथल में जोन अध्यक्षों/प्रकोष्ठों के जिला संयोजक और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां

 

Chaupal Tv, Kaithal

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी और जिला कैथल के प्रभारियों पूर्व विधायक रामफल कुंडू, फूल सिंह मंजूरा और कंवरजीत सिंह प्रिंस (करनाल) ने इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला और चौधरी अभय सिंह चौटाला से सलाह मश्विरा कर जिला कैथल के सभी हलकों में जोन अध्यक्ष/प्रकोष्ठों के जिला संयोजक और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां की हैं।

इनेलो नेताओं ने बताया कि हलका गुहला-चीका के जोन अध्यक्षों में हरजिंद्र नम्बरदार को गुहला, बेदी राम गुज्जर को कांगथली, संदीप वीरम को सीवन, रतन सिंह पुनिया को भागल और लैहम्बर सिंह को खरकां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हलका कलायत के जोन अध्यक्षों में मा. सतबीर मोर को कलायत, रणबीर फौजी को बालू, दिलबाग को राजौंद, रामफल को कुराड़, महाबीर प्यौदा को हरसोला और ओमप्रकाश ढांडा को किठाना की जिम्मेदारी दी है। हलका कैथल के जोन अध्यक्षों में अमित सिरटा को क्योडक़, तेजी को पाडला, जोगिंद्र को मुंदड़ी, दर्शन राठी को सजूमा, अभय राम बुक्कल को क्योडक़ गेट, संजय मित्तल को चंदाना गेट और रोहताश श्योकंद को करनाल रोड़ सेक्टर-18 की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इनेलो के जिला कैथल में जोन अध्यक्षों/प्रकोष्ठों के जिला संयोजक और जिला कार्यकारिणी में नई नियुक्तियां

हलका पुण्डरी के जोन अध्यक्षों में राजेश शर्मा को पुंडरी, रामप्रताप को ढांड, राजेश कुमार को करोड़ा, इंद्र पाई पार्षद को पाई और सुरजीत को कौल जिम्मेदारी दी है।

जिला संयोजकों की नियुक्ति करते समय इनेलो नेताओं ने बताया कि कमलेश श्योकंद को महिला प्रकोष्ठ, रणबीर फौजी को भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, रामचंद्र चौहान को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, कृष्ण कश्यप एडवोकेट को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, जेपी शोरेवाला को व्यापार प्रकोष्ठ, डॉ. बलविंदर विर्क को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, राजेश को युवा प्रकोष्ठ, ओमप्रकाश ढांडा को कर्मचारी प्रकोष्ठ, इंद्र सिंह पार्षद को किसान प्रकोष्ठ, राजेंद्र को श्रमिक प्रकोष्ठ, शशी वालियाको बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, नेपाल को कानूनी प्रकोष्ठ, राजेश भारद्वाज को डॉक्टर प्रकोष्ठ, जलविंद्र बरसाणा को खेल प्रकोष्ठ और दीप बालू को आईएसओ छात्र प्रकोष्ठ का जिला संयोजक बनाया गया है।

इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि कैथल जिले की कार्यकारिणी में राजा राम को जिला अध्यक्ष, कंवर पाल को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और सुजान सिंह, लखविंद्र सिंह, जय किशन शर्मा, कृष्ण कुमार, गुरमीत सिंह, होशियारा व डॉ. रामकुमार को उपाध्यक्ष, सुखबीर राणा को प्रधान महासचिव, हाकम सिंह, बारू राम, ईश्वर सिंह, सतपाल शर्मा, प्रकाश नम्बरदार, लीला राम और बलवंत को महासचिव

महाबीर सिंह को संगठन सचिव, राजेश, कृष्ण सिंह, सुरेंद्र, रामकुमार भुक्कल, शमशेर सिंह, रमेश ब्यान, पोलू राम व दशरथ को सचिव, टेक चंद को कोषाध्यक्ष, ऋषिपाल को मीडिया प्रभारी, राममेहर को कार्यालय सचिव, भूपेंद्र जैलदार को हलका प्रधान गुहला, अनिल तंवर को हलका प्रधान कैथल, ओमप्रकाश को हलका प्रधान पुण्डरी और मा. बलबीर सिंह को हलका प्रधान कलायत की जिम्मेदारी सौंपी है।