200 रुपये के बदले में टंकी में भरा 90 रुपए का पेट्रोल, युवक ने ऐसे किया घोटाले का खुलासा
 

Chopal Tv, Agra

पेट्रोल और डीजल के दाम क्या बढ़ गए पेट्रोल पंप वालों ने घोटाले पर घोटाले करना शुरु कर दिया है। पेट्रोल पंप पर आए दिन बड़े घोटाले सामने आ रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां एक युवक ने 200 रुपए का पेट्रोल भरवाया लेकिन टंकी में 90 रुपए का पेट्रोल पहुंचा।

शहीद नगर के रहने वाले जावेद ने बताया कि रात 10.27 बजे उसने एक्टिवा में प्रतापपुरा स्थित फ्रेंड्स फिलिंग सेंटर से 200 रुपये का पेट्रोल भरवाया था। मशीन से बिल भी मिलाजिसमें 200 रुपये की 95.03 रुपये प्रति लीटर की दर से 2.10 लीटर पेट्रोल की पर्ची दी गई।

petrol farud

लेकिन उसने ध्यान दिया तो एक्टिवा के पेट्रोल मीटर की सुई आगे नहीं बढ़ी। जावेद को शक हुआ तो उसने पंप कर्मी से पूछा। उसने कहा कि मैंने पूरा पेट्रोल डाल दिया है। पेट्रोल मीटर की सुई से कोई मतलब नहीं। जावेद ने कहा कि इसके बाद मैंने वहीं मौके पर उसका वीडियो भी बना लिया।

इस बारे में मैनेजर को बताया तो उसने कंप्यूटर में कस्टमाइज्ड सेल स्टेटमेंट चैक किया। स्टेटमेंट में रात 10.27 मिनट 25 सेकंड पर 90 रुपये के पेट्रोल की बिक्री दर्ज मिली। जावेद ने कहा कि जो मेरे साथ हुआ वह अन्य लोगों के साथ भी हो सकता है। इसलिए अपना काम छोड़कर उसने शिकायत की और ऐसे पंपकर्मी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की।