Chopaltv.com
हिसार की बेटी ने पूरा किया पिता का 21 साल पुराना सपना, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के साथ आई नजर
 

Chopal Tv, Hisar

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन बहुत कम लोग होते हैं जिनका ये सपना पूरा होता है। ऐसा ही सपना देखा था हरियाणा के हिसार में रहने वाले सुरेश अरोड़ा ने जो अभी पूरा नहीं हुआ। लेकिन अब उनकी बेटी ने ये सपना पूरा कर दिखाया।

अमिताभ बच्चन के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर इस बार हिसार की इंसिया अरोड़ा को बैठने का मौका मिला है। इंसिया ने सिर्फ अपने पापा के सपने को पूरा करने के लिए इस शो में हिस्सा लिया। उनके पिता 21 साल से इस शो को देख रहे हैं और इसमें जाने के लिए प्रयास कर रहे थे।

इस शो के लिए इंसिया ने शूटिंग भी पूरी हो चुकी है लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने कितने रुपये जीते हैं। इंसिया का एपिसोड 18 अक्टूबर को दिखाया जाएगा। इंसिया अरोड़ा के पिता सुरेश अरोड़ा सीनियर बैंक मैनेजर हैं। वो कई बार शो में शामिल होने के लिए आवेदन कर चुके हैं।

पिता का लगातर कोशिश करने के बाद भी कभी सिलेक्ट नहीं हुए, लेकिन इंसिया पहली बार में ही सिलेक्ट हो गई। शो के हॉस्ट अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में हॉट शीट पर इंसिया से कहा कि आप मेहनत करते रहिए बहुत जल्द जज बनोगे।

इंसिया ने बताया कि उनका मकसद शो में जाकर पैसे कमाने का नहीं था बल्कि अपने पिता के 21 साल के सपने को पूरा करना था। बेटियों के लिए उन्होंने संदेश दिया कि मेहनत और काबिलियत से किए गए काम में किस्मत हमेशा साथ देती है।