Chopaltv.com
फेसबुक पर बने दोस्त ने नौकरी लगाने के बहाने किया विवाहिता से रेप, सरपंच सहित 5 पर मामला दर्ज
Chaupal TV, Hisar सोशल साइट फेसबुक पर दोस्ती कर धोखाधड़ी करने और महिला दोस्तों के साथ रेप जैसी वारदात के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जो सामने आया है वो हरियाणा के जिला हिसार के हांसी इलाके का है। यहां की रहने वाली एक विवाहित महिला की...
 
फेसबुक पर बने दोस्त ने नौकरी लगाने के बहाने किया विवाहिता से रेप, सरपंच सहित 5 पर मामला दर्ज

Chaupal TV, Hisar

सोशल साइट फेसबुक पर दोस्ती कर धोखाधड़ी करने और महिला दोस्तों के साथ रेप जैसी वारदात के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जो सामने आया है वो हरियाणा के जिला हिसार के हांसी इलाके का है। यहां की रहने वाली एक विवाहित महिला की दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक के साथ हो गई।

Cases of cheating on social site Facebook, cheating and rape with female friends are continuously coming to the fore. The latest case that has come to light is from Hansi area of ​​Hisar district of Haryana. A married woman living here became friends with a young man from Mahendragarh.

युवक ने धोखे से विवाहिता का अपहरण कर लिया और अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को राजस्थान के कोठपुतली शहर में अंजाम दिया। किसी तरह महिला ने अपने परिवार को संपर्क कर पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पुलिस और परिजनों ने महिला को युवकों के चंगुल से छुडवाया।

पुलिस को दिए बयान में विवाहिता ने बताया कि एक साल पहले सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक पवन से हुई थी। पवन ने कहा कि वह उसे नौकरी लगना देगा। एक महीने पूर्व पवन के कहने पर वह अपने घर से आभूषण व 30 हजार रुपये की नकदी लेकर नारनौल चली गई।

जहां से पवन उसे बाइक पर बैठाकर अपने चाचा के गांव में ले गया। आरोप है कि पवन ने उसके चाचा के घर में एक कमरे में उसे बंद कर दिया। जिसका उसने विरोध किया तो कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सरपंच के घर उसे ले जाया गया, जहां पर सरपंच व उसके परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत काम किया।

इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने परिवार को संपर्क कर पूरी वारदात बताई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करवाया। महिला ने आरोप लगाया है कि पवन के परिवार के सदस्यों व उसके चाचा के गांव के सरपंच ने उसके साथ गलत काम किया है।

पुलिस ने पवन उसके चाचा राजेंद्र, पवन की चाची, राजिंद्र का साला व मनोज सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।