Chopaltv.com
पुलिस को देखकर घर में घुसा बदमाश, लड़की की आंख खुली तो बोला- सो जाओ दीदी, मरवाओगी क्या…
Chaupal TV, Hisar आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि पुलिस से भागकर बदमाश किसी के भी घर में घुस जाते हैं। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला हरियाणा के जिला हिसार के मॉडल टाउन एरिया में हुआ। यहां पुलिस से भागते हुए बदमाश घर में घुस गया। दरवाजे की आवाज...
 
पुलिस को देखकर घर में घुसा बदमाश, लड़की की आंख खुली तो बोला- सो जाओ दीदी, मरवाओगी क्या…

Chaupal TV, Hisar

आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि पुलिस से भागकर बदमाश किसी के भी घर में घुस जाते हैं। ऐसा ही एक अजीबो-गरीब मामला हरियाणा के जिला हिसार के मॉडल टाउन एरिया में हुआ। यहां पुलिस से भागते हुए बदमाश घर में घुस गया। दरवाजे की आवाज सुनकर युवती जाग गई तो बोला.. सो जाओ दीदी, मुझे मरवाओगी क्या? पुलिस मेरे पीछे पड़ी है।

You must have often seen in the movies that after running away from the police, miscreants enter anyone’s house. One such strange-poor case happened in the Model Town area of ​​Hisar district of Haryana. The miscreant entered the house while running away from the police. Hearing the sound of the door, the girl woke up and said.. go to sleep sister, will you kill me? The police is after me.

युवती ने बताया कि बदमाश के हाथ में कुछ था, इसलिए वह घबराकर चुप हो गई। बदमाश गेट खोलकर बाहर की तरफ निकल गया और फरार हो गया। बाद में शोर सुनकर परिवार के लोग जागे तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आसपास के एरिया में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

The girl told that the miscreant had something in her hand, so she panicked and fell silent. The miscreant opened the gate and went outside and fled. After hearing the noise, the family members woke up and informed the police about the incident. Police reached the spot and started investigation into the incident. Based on the complaint, the police have started investigation and the footage of CCTV cameras in the surrounding area is being scanned.

मॉडल टाउन निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उनके मकान का निर्माण चल रहा है। इसलिए वे कुछ दिन के लिए पड़ोस के यश शर्मा के मकान में रह रहे हैं। वीरवार सुबह करीब साढ़े चार बजे बदमाश पीछे के रास्ते से घर के भीतर घुस गया।

पुलिस को देखकर घर में घुसा बदमाश, लड़की की आंख खुली तो बोला- सो जाओ दीदी, मरवाओगी क्या…

बेडरूम से होते हुए दूसरे कमरे में घुस गया। यहां उसकी बेटी और बेटा सो रहे थे। युवती ने बताया कि बदमाश उनके गेट की कुंडी भीतर की तरफ से खोल रहा था। कुंडी की आवाज आने से उसकी आंख खुल गई। घबराकर उसने पूछा कि कौन है वहां?

युवती ने बताया कि इस पर बदमाश बोला कि सो जाओ दीदी, मुझे मरवाओगी क्या? पुलिस मेरे पीछे पड़ी है। युवती ने बताया कि बदमाश के हाथ में कुछ था, इसलिए वह घबराकर चुप हो गई। बदमाश गेट खोलकर बाहर की तरफ निकल गया और फरार हो गया। युवती ने बताया कि वह बाहर आई तो बदमाश को गली में भागते हुए देखा। बदमाश योग आश्रम की दीवार फांद कर दूसरी गली की ओर भाग गया।

कमरे में देखा तो पता चला कि बदमाश कमरे में रखा पर्स भी ले गया। उसमें कैश, बैंक के कार्ड और अन्य सामान था। इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल की। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें भी बदमाश भागता हुआ नजर आ गया है।

जांच अधिकारी बलजिंद्र सिंह ने कहा कि मॉडल टाउन में सुबह बदमाश के घर में घुस जाने की सूचना आई थी। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है। शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है और आसपास के एरिया में सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाश की पहचान करने के प्रयास कर रहे हैं।