Chopaltv.com
हिसार के ग्रामीण इलाकों के रोड पर रात को लूटते थे, गलती से पुलिसवालों को रोक बैठे, जानिये कौन कौन है ये बदमाश ?
Chaupal Tv, Hisar हिसार में गत रात्रि सीआईए हिसार की पुलिस टीम ने निरीक्षक नवीन कुमार के नेतृत्व में जुगलान टी पॉइंट से 4 लड़को को हथियारों सहित काबू किया है। निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि सीआईए पुलिस टीम रात्रि गस्त के दौरान बस अड्डा गाँव बहबलपुर मौजूद थी...
 
हिसार के ग्रामीण इलाकों के रोड पर रात को लूटते थे, गलती से पुलिसवालों को रोक बैठे, जानिये कौन कौन है ये बदमाश ?

Chaupal Tv, Hisar

हिसार में गत रात्रि सीआईए हिसार की पुलिस टीम ने निरीक्षक नवीन कुमार के नेतृत्व में जुगलान टी पॉइंट से 4 लड़को को हथियारों सहित काबू किया है।

निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि सीआईए पुलिस टीम रात्रि गस्त के दौरान बस अड्डा गाँव बहबलपुर मौजूद थी कि सुचना मिली कि जुगलान टी. प्वाईट के सामने बङ के पेङ के नीचे 4 नौजवान लड़के हथियारों सहित एक मारुति वैन लिए हुए है, जो आने जाने वाले राहगिरों को लुटने की योजना बना रहे है।

सुचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम बिना किसी देरी के बताये गए स्थान गाँव जुगलान टी. प्वाईट के सामने बङ के पेङ के पास पहुंची तो मारुति वैन के चालक ने एकदम मारुति वैन को गाङी के आगे अड़ा कर लुटने के इरादे से 2 नौजवान लड़के हाथों में पिस्तौल लिए हुए गाडी के आगे आ गये और मारुति वैन चालक नौजवान लङका हाथ में पिस्तोल लिए हुए गाङी के ड्राईवर साईड व एक नौजवान लङका हाथ में पिस्तौल लिए दूसरी तरफ मेरी साईड में आ गया ।

Related Posts

गाड़ी में पुलिस टीम को वर्दी में देखकर चारो नौजवान लङके एक दम खेतो की तरफ भागने लगे, जिनको पुलिस टीम ने काबू किया। नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम लितानी जिला हिसार निवासी ईकबाल, वार्ड न0 6 टिब्बा बस्ती भूना जिला फतेहबाद निवासी सुरेन्द्र उर्फ कालू, गाँव सेही थाना शेरगढ जिला मथुरा (उतर प्रदेश) निवासी प्रेमपाल पुत्र हरबु और बंटी बतलाया।

नियमानुसार तलाशी लेने पर आरोपियों से 10 अवैध पिस्तौल 315 बोर और 10 जिन्दा कारतूस बरामद हुए। बरामद गाड़ी, अवैध पिस्तौल और जिन्दा कारतूस को कब्ज़ा पुलिस लेकर उपरोक्त आरोपियों क खिलाफ थाना सदर हिसार में आईपीसी की धारा 398/401 और आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर गाँव सेही थाना शेरगढ जिला मथुरा (उतर प्रदेश) निवासी बन्टी ने बताया कि मैं व मेरा दोस्त प्रेमपाल दोनो अवैध असला की खरीद-फरोत करते है। असला बेचने से जो फायदा होता हैं । हम दोनो बराबर-बराबर हिस्सा बांट लेते हैं ।

करीब 15 दिन पहले मेरे पास बिल्ला निवासी सैन्थली व कालू निवासी भूना दोनो 5 पिस्तोल 315 बोर व 5 कारतूस 315 बोर खरीदकर लाये थे और हमारी बातचीत हुई थी कि अगर आप असला बेचने के लिए हरियाणा में आओगे तो हम आप का असला बिकवा देगे । जिस पर मैंने दिनांक 09.06.2021 को हरियाणा में आने बारे कहा तो कालू ने मेरे को सूरेवाला चौक उकलाना में आने बारे कहा।

कल दिनांक 09.06.2021 को मैं व मेरा दोस्त प्रेमपाल दोनो मेरे दोस्त प्रेमपाल की गाङी व 10 असले पिस्तोल 315 बोर व 10 कारतूस 315 बोर गाङी में छुपाकर सूरेवाला चौक पर पहुँचे। सूरेवाला चौक पर कालू व कालू का दोस्त इकबाल मिले और कालू ने कहा कि ये सारे असले मैं खरीद लेता हूँ। कालू व इकबाल ने हमे प्रेरित किया कि आपको हथियार बेचने पर कम फायदा मिलता है क्यों न हम सभी मिलकर कोई बड़ी लूट/डकैती डाल लेते है जिस से हमे काफी रुपए और सामान मिल सकता है। अपने पास असला भी हैं ।

लूट करने से जो रुपये और सामान मिलेगा उसे बराबर-बराबर हिस्सो में बांट लेगे । जो हम सभी सहमत हो गए । हमने लूट करने की नीयत से गलती से पुलिस की गाङी को रोक लिया और हम चारो असला व गाङी सहित पकङ गए ।

सीआईए पुलिस टीम दवारा सैंथली जिला जींद निवासी अशोक उर्फ़ बिल्ला को पहले ही एक अवैध हथियार सहित आर्म्स एक्ट के तहत अंकित अभियोग में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है । आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाएगा।