Chopaltv.com
पहले शादी के लिए किया प्रपोज, मना करने पर छात्रा को नशीला पदार्थ देकर किया गंदा काम, बनाया अश्लील वीडियो
Chaupal TV, Hisar हरियाणा के जिला हिसार शहर में एक बीएससी की छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद आरोपितों ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए करीब डेढ़ वर्ष...
 
पहले शादी के लिए किया प्रपोज, मना करने पर छात्रा को नशीला पदार्थ देकर किया गंदा काम, बनाया अश्लील वीडियो

Chaupal TV, Hisar

हरियाणा के जिला हिसार शहर में एक बीएससी की छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद आरोपितों ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए करीब डेढ़ वर्ष तक छात्रा का यौन उत्पीड़न किया। आखिर में छात्रा ने हिम्मत कर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी।

In Haryana’s district Hisar city, a B.Sc student was raped by giving her intoxicants in a cold drink. After the incident, the accused took obscene pictures of her and threatened to make her viral and sexually assaulted the girl student for about one and a half years. In the end, the student courageously filed a complaint against the accused in the police.

छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में जिले के गांव दड़ौली निवासी कुलदीप, कुलदीप की बुआ के लड़के सोमबीर तथा एक अन्य पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में 25 वर्षीय युवती ने बताया कि वह बीएससी की कोचिंग के लिए 2019 में अपने रिश्तेदार के यहां हिसार रहने के लिए आई थी।

इस दौरान कोचिंग सेंटर में उसकी मुलाकात दड़ौली के कुलदीप से हुई। दोनों की दोस्ती होने पर वो जल्द ही एक-दूसरे के नजदीक आ गए। कुछ दिन बाद कुलदीप ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन छात्रा ने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी न करने का कहकर मना कर दिया।

छात्रा का आरोप है कि कुलदीप 7 जनवरी 2020 को अपनी बुआ के लड़के सोमबीर को कोचिंग सेंटर में लेकर आया। इस दौरान कुलदीप कोल्ड ड्रिंक लाया, जिसे पीने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई। युवती का आरोप है कि वे उसे अस्पताल का नाम लेकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद वे उसे हिसार में उसके रिश्तेदार के घर छोड़कर चले गए। आरोपितों ने कहा कि उसकी अश्लील तस्वीरें उनके पास है, किसी को बताया तो उन्हें वायरल कर देंगे। करीब डेढ़ वर्ष तक उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन उत्पीड़न करते रहे। लेकिन अब छात्रा ने हिम्मत कर युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।