हरियाणा के भट्टू कलां थाना को मिला सर्वश्रेष्ठ पुलिस स्टेशन का पुरस्कार, थाना प्रभारी को गृहमंत्री ने किया सम्मानित
 

हरियाणा के फतेहाबाद जिला का भट्टू कलां थाना देशभर में बेहतर पुलिसिंग सुविधा और सौन्दर्यीकरण के चलते टॉप 3 में आया है. थाना के टॉप तीन में शामिल होने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा भट्टू थाना प्रभारी ओमप्रकाश चुघ को लखनऊ में ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया गया। इससे पहले डीजीपी एवं एसपी द्वारा भी भट्टू थाना के टॉप 3 में आने पर बधाई दी गई थी। 

भट्टू कलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश चुघ ट्रॉफी लेकर भट्टू थाना पहुंचे। जहां पर भट्टू के अनेक मौजीज लोगों और पुलिस कर्मचारियों ने फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया। वहीं ढोल नगाड़ों की थाप पर पुलिसकर्मी जमकर नाचे और टॉप 3 में रहने का जश्न मनाया। इस अवसर पर ओम प्रकाश चुघ ने सभी थाना कर्मचारियों को इसका श्रेय दिया और कहा कि यहां पर बेहतर पुलिस सुविधा जनता को दी जा रही है और इसे और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

ओम प्रकाश चुघ ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है और वह इसके लिए हरियाणा के डीजीपी और फतेहाबाद के एसपी सहित अन्य अधिकारियों का धन्यवाद करते हैं। ओम प्रकाश चुघ ने कहा कि उनके साथी कर्मचारियों के द्वारा उनका सहयोग किया गया यही कारण रहा कि उनका थाना देशभर में तीसरे स्थान पर आया है। थाना प्रभारी ओम प्रकाश चुघ ने कहा कि मैं यह ट्रॉफी पूरे पुलिस विभाग को समर्पित करता हूं।

आपको बता दें कि भट्टू थाना की बिल्डिंग कहने को तो थाना है, लेकिन खूबसूरत गार्डन से कम नहीं है। थाने में चारों तरफ फूल पौधे और साफ-सफाई का पूरा ख्याल रखा जाता है। जिसके चलते बीते दिनों केंद्रीय मंत्रालय की तरफ से आई टीम ने इस थाना को टॉप टीम में चुना था। पूरे क्षेत्र में इस उपलब्धि को लेकर खुशी का माहौल है। बता दें कि पिछली बार करनाल जिले का तरावड़ी थाना टॉप फाइव रैंकिंग में रहा था।