हरियाणा रोडवेज की सीधी कटेगी अयोध्या की टिकट, रोडवेज ने बस सेवा की कर दी शुरूआत

 
 हरियाणा रोडवेज की सीधी कटेगी अयोध्या की टिकट, रोडवेज ने बस सेवा की कर दी शुरूआत
इन दिनों अयोध्या को लेकर काफी चर्चा हो रही है, पहले चर्चा अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर थी, अब दर्शन के लिए जा रहे लोगों की उत्सुकता को लेकर काफी चर्चा हो रही है. हर कोई सोच रहा है कि वहां तक पहुंचने के लिए परिवहन कैसे किया जा सकता है, तो ऐसे में हम आपको हरियाणा से शुरू हुई सीधी बस सेवा के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से आप हरियाणा के जहाज यानी हरियाणा रोडवेज के जरिए सीधे अयोध्या पहुंच सकेंगे। . .

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देशभर से राम भक्त राम मंदिर के दर्शन के लिए उत्सुक हैं. देश के विभिन्न शहरों से अयोध्या पहुंचने के लिए विशेष ट्रेनें चलाई जा रही हैं. हरियाणा परिवहन निगम ने यात्रियों की सुविधा के लिए पंचकुला के बाद फरीदाबाद से अयोध्या तक सीधी बस सेवा भी शुरू की है।

बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि विपक्षी दल वहां मंदिर बनाने की बात करते रहे, लेकिन तारीख तक नहीं बताई। हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तारीख तय कर दी है और वहां मंदिर का निर्माण करा दिया है. यही भारतीय जनता पार्टी की नीति और नियत में अंतर है। प्रधानमंत्री जब कुछ करने का इरादा रखते हैं तो उसे पूरा करके ही रुकते हैं।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को फरीदाबाद से अयोध्या तक सीधी बस सेवा का शुभारंभ किया। उन्होंने बल्लभगढ़ बस अड्डे से अयोध्या के लिए न सिर्फ बस चलाई बल्कि खुद उसमें सवार भी हुए। उनके साथ बड़खल विधायक सीमा त्रिखा और फरीदाबाद विधायक नरेंद्र गुप्ता भी थे।

मूलचंद शर्मा ने कहा, बस फैजाबाद, लखनऊ और अयोध्या होते हुए जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश के अन्य जिलों से भी अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा जल्द शुरू की जाएगी. बस में बैठे राम भक्तों ने कहा कि सरकार का यह अच्छा कदम है. सीधी बस सेवा से राम भक्तों को यात्रा में सहूलियत मिलेगी.