हरियाणा पुलिस की गाड़ी और कार पर पलटी वोल्वो बस, हादसे की तस्वीरें देखकर दंग रह गए लोग
 

अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित शाहबाद में नौ गजा पीर के समीप एक तेज रफ्तार वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी व कार पर पलट गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि वोल्वो बस दोनों गाडि़यों को 200 मीटर तक घसीट कर ले गई और आगे जाकर गाड़ियों के ऊपर पलट गई।

बस में बैठे कुछ यात्री घायल हुए हैं। गनीमत यह रही कि कुछ देर पहले ही एक हादसा हुआ था, जिस कारण कार सवार व पुलिस की गाड़ी सवार मुलाजिम वाहनों से नीचे उतरे हुए थे। वह गाड़ी में होते तो जानमाल का नुकसान हो सकता था।

volvo bus on traffic police car 22

हादसे में पुलिस की गाड़ी, बस व कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। बस सवार घायलों को आनन-फानन में शाहबाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां वह उपचाराधीन हैं। इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और प्रभावित हुए यातायात को दुरुस्त करवाया। पुलिस का कहना है कि बस चालक मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, वोल्वो बस अंबाला से शाहबाद जा रही थी। अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार बस ने कार व पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और घसीटते हुए दोनों वाहनों को ले गई। इसके बाद कुछ दूरी पर बस अनियंत्रित होकर दोनों गाड़ियों पर पलट गई।

volvo bus on traffic police car 2255

शाहाबाद थाना के सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि एक कैंटर हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। साथ ही एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। पुलिस अपनी गाड़ी सड़क पर लगाकर बचाव कार्य में लगी हुई थी। देखते ही देखते तेज रफ्तार वोल्वो बस आई और टक्कर मार दी।

हादसे में एक कार सवार घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए कैंट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई थी। घायल की पहचान रविंद्र सिंह निवासी संगरूर के रूप में हुई है। उसका कहना था कि वह चाय पीने के लिए रूका था। इतने में हादसा हो गया।