Haryana News: हरियाणा में शादी से पहले युवती घर से गायब, गहने और पैसे भी ले गई साथ, जानें कहां का है मामला

 
dvsdgegwg

Haryana News: हरियाणा के रेवाड़ी से एक युवती घर से गायब हो गई है। आज से ठीक 7 दिन बाद उसकी शादी है। वहीं युवती अपने साथ गहने और पैसे भी ले गई। उसकी 24 अप्रैल को शादी होनी थी।

 युवती के घर से गायब होने के बाद परिवार व रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया। धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना की पुलिस ने FIR दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

मूलरूप दिल्ली से है परिवार 

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से दिल्ली निवासी एक परिवार पिछले काफी समय से रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बा में किराए पर रहता है। भाई और पिता धारूहेड़ा में ही नौकरी करते है। उन्होंने अपनी 18 साल की बेटी का रिश्ता कुछ समय पहले ही किया था।

24 अप्रैल को उसकी शादी तय की थी। परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। बीती शाम उनकी बेटी घर से किसी काम से गई थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी।

युवती ले गई थी गहने साथ

परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने घर में तलाशी ली तो उसकी शादी के लिए बनवाए गहने भी गायब मिले। इसके बाद परिवार को उसके किसी के साथ लापता होने का शक हुआ।

परिजनों ने तुरंत धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। परिवार के लोगों ने एक नंबर भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस अब उसी नंबर के आधार पर आरोपी और लड़की की तलाश में जुटी है।