Haryana : हरियाणा के कैथल मे संदिग्ध हालात में मां-बेटा हुए लापता, कही पर भी नहीं लगा कोई सुराग

 
 Haryana : हरियाणा के कैथल मे संदिग्ध हालात में मां-बेटा हुए लापता, कही पर भी नहीं लगा कोई सुराग
Haryana : हरियाणा के कैथल में एक महिला और उसका बेटा अचानक संदिग्ध परि​​स्थितियों में दोनों लापता हो गए। दोनों सीवन क्षेत्र के एक ही गांव के निवासी है और मंडी में मजदूरी का कार्य करते हैं।

शहर थाना में दी गई ​शिकायत में वह सीवन क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। उसकी बहन (45) और 22 वर्षीय भांजा 13 नवंबर को दोपहर करीब 1 बजे कुरुक्षेत्र के एक कस्बे की मंडी के लिए गए थे। वह वहां नहीं गए और न वापस आए हैं। एक बार तो उनके साथ मोबाइल पर बात हुई, लेकिन बाद यह नंबर भी बंद मिल रहा है। उसने अपनी बहन को काफी ढूंढने की तलाश की।

बस स्टैंड पर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी चैक किए, लेकिन वह कहीं पर भी नजर नहीं आए हैं। वह और उसके रिश्तेदारों ने बहन की काफी तलाश की, लेकिन कहीं पर कोई जी अता पता नहीं चला।

उसकी बहन न मिलने को लेकर उसका परिवार व व सभी रिश्तेदारों का बहुत ही बुरा हाल हो रहा है। वे सभी ढूंढते-ढूंढते थक चुके, लेकिन कहीं भी पता नही चल रहा है। इसलिए उसकी बहन व भांजे को जांच पड़ताल करके ढूंढा जाए।

शहर थाना के जांच अ​अधिकारी ASI सुरेंद्र ने बताया कि भाई की ​शिकायत पर बहन व भांजे की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। उन्हें ढूंढने का प्रयास जारी है। आगामी जांच की जा रही है।