हरियाणा में दर्दनाक हादसा, शादी समारोह से लौट रहे जेई सहित 3 बिजली कर्मियों की मौत, 3 घायल

 
हरियाणा में दर्दनाक हादसा, शादी समारोह से लौट रहे जेई सहित 3 बिजली कर्मियों की मौत, 3 घायल

हरियाणा के भिवानी जिले के ढिगावा मंडी से शादी में शामिल हो कर वीरवार देर रात 12.45 बजे वापस हिसार की ओर लौट रहे तीन बिजली कर्मियों की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हो गए। 

जिसमें रेवाड़ी निवासी जूनियर इंजीनियर भुवनेश सांगवान, हिसार के गांव किनाला निवासी क्लर्क मंदीप कुंड, फतेहाबाद के किरढान निवासी राजेश की मौत हो गई। हादसा गांव हरिकोट के पास हुआ। जिसमें कार पेड़ से जा टकराई।

हादसे में फतेहाबाद के निवासी 35 वर्षीय संदीप, जींद निवासी 28 वर्षीय अमन, हिसार माडल टाउन निवासी रविंद्र घायल हो गए। हादसे के बाद कार बुरी तरह से चिपक गई। गाड़ी में फंसे लोगों को निकालने में करीब आधे घंटे का समय लग गया।

जानकारी के अनुसार दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कर्मचारी विकास के भाई की शादी ढिगावा मंडी में थी। जेई भुवनेश के साथ अन्य 5 कर्मचारी कार में सवार होकर शादी समारोह में गए थे। 

जानकारी के अनुसार यह सभी मंगाली के रास्ते से हिसार की ओर आ रहे थे। रात करीब 12:45 पर जब हरिकोट के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। गाड़ी की गति अधिक होने के कारण कार बुरी तरह से पिचक गई। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मंगाली चौकी प्रभारी एएसआई कृष्ण मौके पर पहुंचे। लोगों ने कुल्हाड़ी व अन्य हथियारों की मदद से गाड़ी के हिस्से को काटकर घायलों को बाहर निकाला। जानकारी मिलने के बाद बिजली निगम के अधिकारी-कर्मचारी भी नागरिक अस्पताल पहुंचे।