गुरुग्राम समाचार

नैनीताल घूमने गई दंपति की कार पर पहाड़ से गिरा भारी पत्थर, पति की दर्दनाक मौत

Chopal Tv News Desk
21 July 2021 5:01 AM GMT
नैनीताल घूमने गई दंपति की कार पर पहाड़ से गिरा भारी पत्थर, पति की दर्दनाक मौत
x
Chaupal TV, Gurugram हरियाणा के गुरूग्राम जिले से नैनीताल घुमने गए एक दंपति की कार पर भूस्खलन के कारण पहाड़ से भारी पत्थर आकर गिर गया। इस हादसे में पति की मौत हो गई। वहीं घायल को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस...

Chaupal TV, Gurugram

हरियाणा के गुरूग्राम जिले से नैनीताल घुमने गए एक दंपति की कार पर भूस्खलन के कारण पहाड़ से भारी पत्थर आकर गिर गया। इस हादसे में पति की मौत हो गई। वहीं घायल को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस वक्त भारी बारिश ने उत्तराखंड में कहर बरपा रखा है। बारिश के कारण पहाड़ी से लगातार भूस्खलन हो रहा है। ऐसे में सड़कों पर चलना किसी खतरे से कम नहीं है।

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार को नैनीताल के मंगोली में हुआ। हरियाणा के गुरुग्राम निवासी हनुमंत तलवार अपनी पत्नी मीना तलवार के साथ कार से नैनीताल घूमने आए थे। दोनों रामनगर के एक रिजॉर्ट में रुके हुए थे। मंगलवार को दोनों मुक्तेश्वर जा रहे थे। तभी मंगोली में उनकी कार पर बोल्डर गिर गया है।

इस हादसे में हनुमंत तलवार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि मीना तलवार गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंची, लेकिन बोल्डर गिरने से कार पूरी तरह पिचक गई थी। ऐसे में दोनों को कार से बाहर निकालने के लिए पुलिस ने कार को कटर से काटा।

मीना तलवार को घायल अवस्था में सुशील तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Next Story