Gurmeet Ram Rahim: डेरा प्रमुख राम रहीम असली-नकली मामले पर याची को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- कोई फिल्म देखकर आए हो

 
Gurmeet Ram Rahim: डेरा प्रमुख राम रहीम असली-नकली मामले पर याची को हाईकोर्ट की फटकार, कहा- कोई फिल्म देखकर आए हो
WhatsApp Group Join Now

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का राजस्थान में अपहरण होने और उनके स्थान पर हमशक्ल तैयार करने का आरोप लगाते हुए दाखिल याचिका हाईकोर्ट ने सिरे से खारिज कर दी है। कोर्ट ने कहा कि ऐसा लगता है कि याची कोई फिल्म देखकर आया है और उसे यह फिल्मी कहानी जैसा लग रहा है।

याचिका दाखिल करते हुए चंडीगढ़ के अशोक कुमार व अन्य ने हाईकोर्ट को बताया था कि राम रहीम को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद जब वह पैरोल पर बाहर आए तो उनमें काफी फर्क देखा गया। सभाओं के दौरान वह अपने करीबियों को भी नहीं पहचान रहे हैं। इसके साथ ही उनके शरीर में भी काफी अंतर देखा जा सकता है। उनका कद एक इंच बढ़ गया है जबकि उनकी आयु 50 वर्ष है और इस आयु में किसी का कद नहीं बढ़ता। इसके साथ ही उनकी उंगलियां भी लंबी हो गई हैं।

याची ने अपील की कि इस मामले में हाईकोर्ट दखल दे और राम रहीम की जांच करवाई जाए। इस मामले में जिस प्रकार राम रहीम का हमशक्ल तैयार किया जा रहा है उसकी किसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच करवाई जानी चाहिए। कोर्ट ने याचिकाकर्ता को यह याचिका दाखिल करने पर जमकर फटकार लगाई।

कोर्ट ने कहा कि लगता है याची कोई फिल्म देखकर आया है। कोर्ट ने याची के वकील को भी फटकार लगाई। कोर्ट ने कहा कि याची तो कुछ भी कहेगा कम से कम वकील को तो अपना दिमाग लगाना चाहिए। साथ ही कोर्ट ने कहा कि यदि राम रहीम की लंबाई बढ़ी है तो इससे याची को क्या लेना देना। कोर्ट याची पर जुर्माना लगाने को तैयार था लेकिन बाद में बिना कोई जुर्माना लगाए हाईकोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया।