हरियाणा में शादी से महज 17 दिन पहले दूल्हे ने की खुदकुशी, मंगेतर ने बातचीत करनी बंद कर दी थी

 
हरियाणा में शादी से महज 17 दिन पहले दूल्हे ने की खुदकुशी, मंगेतर ने बातचीत करनी बंद कर दी थी
हरियाणा के सोनीपत के राई क्षेत्र में कुंडली की लांडा कॉलोनी में किराए पर रह रहे युवक ने शादी से महज 17 दिन पहले फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की मंगेतर ने उससे बातचीत करनी बंद कर रखी थी। इससे वह मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी के गांव सनौरा फिलहाल लांडा कॉलोनी कुंडली निवासी रामधन ने बताया कि उनका बेटा सूरज (21) कुंडली औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनी में काम करता था। उनके बेटे का रिश्ता कर रखा था और अब 29 फरवरी को बेटे की शादी होने वाली थी।

सूरज मोबाइल फोन से अक्सर अपनी मंगेतर से बातचीत करता था। अब पिछले तीन दिन से वह उनके बेटे से बात नहीं कर रही थी। इसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान था। उसने खाना भी छोड़ रखा था। अब उसी परेशानी में उसने फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

कमरे के अंदर पंखे में शव लटका देखकर उन्होंने पुलिस को अवगत करवाया। कुंडली थाना पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।