हरियाणा के पूर्व मंत्री हुड्डा, भीम अवार्डी स्वीटी बूरा समेत कई बड़े चेहरे आज भाजपा में होंगे शामिल, सीएम की मौजूदगी में होगा कार्यक्रम

 
 हरियाणा के पूर्व मंत्री हुड्डा, भीम अवार्डी स्वीटी बूरा समेत कई बड़े चेहरे आज भाजपा में होंगे शामिल, सीएम की मौजूदगी में होगा कार्यक्रम
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के गढ़ में भाजपा सेंधमारी करने जा रही है। पूर्व कांग्रेसी मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा, वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर व भीम अवॉर्डी स्वीटी बूरा और उनके पति भारतीय कबड्‌डी टीम के पूर्व कप्तान दीपक हुड्‌डा आज भाजपा में शामिल होंगे। 

आज रोहतक में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में सीएम मनोहर लाल तीनों को पार्टी में शामिल कराएंगे।बता दें कि स्वीटी बूरा और दीपक हुड्‌डा ने एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर भाजपा में शामिल होने की बात कही। 

स्वीटी ने कहा- "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश हित के कार्यों से वे काफी प्रभावित हुए हैं। उनके नेतृत्व में मौका मिला तो मैं देश की सेवा में अपना योगदान दूंगी। इसीलिए मैं 12 फरवरी यानि आज रोहतक बीजेपी भवन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में भाजपा जॉइन कर रही हूं।"

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्‌डा ने 10 फरवरी को कांग्रेस को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपना इस्तीफा ई-मेल के जरिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा। 

हुड्डा ने कहा कि पार्टी में चल रही गलत नीतियों को लेकर उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का प्रयास किया। वह पिछले 10 साल से केवल राहुल गांधी से मिलने के लिए समय मांगते रहे, लेकिन समय नहीं मिला। इसलिए कांग्रेस पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पिता-पुत्र (भूपेंद्र हुड्‌डा-दीपेंद्र हुड्‌डा) की पार्टी बनकर रह गई है।