Chopaltv.com
नोटों से भरे ट्रकों की भीषण टक्कर, बीच में फंस गई महिला कांस्टेबल, वीडियो आया सामने
 

चंडीगढ़ में सेक्टर-26 मध्य मार्ग पर सोमवार दोपहर को 2 ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई। दोनों ट्रक रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) के थे। दोनों ट्रक कैश जमा करवाने के लिए आगे-पीछे चल रहे थे। इस दौरान आगे वाले ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी और पीछे वाला ट्रक उससे जा टकराया। 

टक्कर इतनी जोरदार थी की पिछला ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठी महिला कॉन्स्टेबल बीच में फंस गई। जिसे कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। हादसे में महिला कांस्टेबल का दोनों पैर बुरी तरह से चोटिल हुए हैं। 

महिला कॉन्स्टेबल को पीजीआइ में भर्ती करवा दिया गया है। उसकी पहचान चंडीगढ़ पुलिस लाइन में तैनात पोपीता के तौर पर हुई है। अभी वह बयान देने की हालत में नहीं है। वहीं तीसरे ट्रक के चालक राम सिंह कि शिकायत पर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों के चालक गुरभेद और तेजिंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों ट्रक आरबीआइ में कैश जमा करवाने जा रहे थे। सेक्टर-26 में अचानक आगे वाले ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दी और पीछे वाला ट्रक तेज गति में उससे जा टकराया। हादसे में पिछले ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और सुरक्षा के मद्देनजर ड्राइवर के बगल बैठी महिला कॉन्स्टेबल लोहे के बीच फंस गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को दी। इसके बाद ट्रक में फंसी महिला कॉन्स्टेबल को क्रेन की मदद से लोहे को तोड़कर बाहर निकाला गया। इस दौरान काफी देर तक ट्रैफिक भी बाधित रहा और मध्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने कुछ देर के लिए यातायात रूट को डायवर्ट किया और रेस्क्यू के बाद फिर से ट्रैफिक सुचारू कर दिया गया।

घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी केतन बंसल ने बताया कि जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली, पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला को किसी तरह से बाहर निकाला गया। मामले की जांच की जा रही है।