Chopaltv.com
प्रेमी से नाराज प्रेमिका मेट्रो स्टेशन से लगाने वाली थी छलांग, तभी पहुंच गया पुलिसवाला, फिर…
Chaupal TV, Faridabad प्यार में पागल एक युवती का प्रेमी से झगड़ा हुआ तो मेट्रो स्टेशन से कूदने लगी। प्रेमिका ने सेक्टर 28 के मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि समय रहते पुलिस ने उसे बचा लिया। मामला राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के जिला सोनीपत...
 
प्रेमी से नाराज प्रेमिका मेट्रो स्टेशन से लगाने वाली थी छलांग, तभी पहुंच गया पुलिसवाला, फिर…

Chaupal TV, Faridabad

प्यार में पागल एक युवती का प्रेमी से झगड़ा हुआ तो मेट्रो स्टेशन से कूदने लगी। प्रेमिका ने सेक्टर 28 के मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि समय रहते पुलिस ने उसे बचा लिया। मामला राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के जिला सोनीपत के सेक्टर 28 का है।

A girl who is madly in love had a fight with her lover and started jumping from the metro station. Girlfriend tried to commit suicide by jumping from Sector 28 metro station. However, in time the police saved him. The case is of Sector 28 of Sonipat district of Haryana, adjacent to the capital Delhi.

बताया जा रहा है कि शनिवार को सेक्टर 28 के मेट्रो स्टेशन से एक युवती ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवती का अपने प्रेमी से झगड़ा हो गया था जिसके बाद नाराज युवती ने यह कदम उठाने की सोची।

लेकिन गनिमत रही की एक पुलिसकर्मी ने मौके पर जाकर लड़की को नीचे कूदने से बचा लिया। वहीं इस दौरान मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजरने वाला ट्रैफिक भी रुक गया और लोग वीडियो बनाने लगे।

पुलिसकर्मी की सूझबूझ से युवती की जान बच गई। पूछताछ में पता चला है कि युवती और उसका प्रमी एक निजी कंपनी में काम करते हैं। युवती दिल्ली की रहने वाली है और किसी बात पर अपने प्रेमी से नाराज होकर आत्महत्या करने वाली थी।