जेजेपी के संगठन में विस्तार, कानूनी प्रकोष्ठ में प्रदेशाध्यक्ष व 22 जिलाध्यक्ष नियुक्त
 
जेजेपी ने पूर्व विधायक सूरजभान काजल को बनाया कानूनी सेल का प्रदेश अध्यक्ष
 

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद कानूनी प्रकोष्ठ में प्रदेश अध्यक्ष व 22 जिला अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की।

पार्टी ने पूर्व विधायक एडवोकेट सूरजभान काजल को कानूनी सेल का प्रदेश अध्यक्ष बनाया हैं। वहीं अंबाला जिले में एडवोकेट विरेंद्र नगला, भिवानी में एडवोकेट मेहर चंद सांगवान, दादरी में एडवोकेट भूपेंद्र सनसनवाल, फरीदाबाद में एडवोकेट गुलाब सिंह रावत, फतेहाबाद में एडवोकेट सुरेश प्रोचा, गुरुग्राम में एडवोकेट सतबीर तंवर व हिसार में एडवोकेट मनदीप बिश्नोई कानूनी सेल के जिला प्रधान होंगे।
 
इसी तरह झज्जर जिले में एडवोकेट वरुण ग्रेवाल, जींद में एडवोकेट जेएन भारद्वाज, कैथल में एडवोकेट चरण सिंह, करनाल में एडवोकेट धर्मबीर रोड़, कुरुक्षेत्र में एडवोकेट सुमेर चंद सैनी, महेंद्रगढ़ में एडवोकेट जिम्मी चौधरी, नूंह में एडवोकेट समीम अहमद, पलवल में एडवोकेट कपिल सरोत व पंचकुला में एडवोकेट मदन जस्सल को कानूनी प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष बनाया है।

इनके अलावा पानीपत जिले में एडवोकेट अजय सिंह बिंझोल, रेवाड़ी में एडवोकेट रविंद्र यादव, रोहतक में एडवोकेट राजपाल देशवाल, सोनीपत में एडवोकेट सुरेंद्र खासा, सिरसा में एडवोकेट योगेश मोदी और यमुनानगर में एडवोकेट करनैल सिंह को भी कानूनी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।