एक्स गर्लफ्रेंड ने किया एक कॉल.. और दूल्हे को अरेस्ट कर ले गई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला
 

शादी का मंडप सज चुका हो। बाराती और घराती खुशी से झूम रहे हों और अचानक दूल्हे को सेहरे के साथ मंडप से हवालात जाना पड़े तो इसे आप क्या कहेंगे। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के खगड़िया में। जहां शादी की तैयारी परवान पर थी। बाराती भी तैयार थे। दूल्हा-दुल्हन संग फेरे लेने को तैयार था। इसी बीच ऐसा कुछ हुआ कि दूल्हे की करतूत ने उसे जेल पहुंचा दिया।

मामला खगड़िया जिले के परबता थाने के तेमथा गांव का है। जहां के रहने वाला राहुल कुमार मिश्रा अपने घर से शादी करने के लिए निकल रहा था। इसी बीच झारखंड के धनबाद से पहुंची पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया और धनबाद लेकर चली गई।

क्या है पूरा मामला

राहुल कुमार मिश्रा के खिलाफ धनबाद थाने में पूर्व गर्लफ्रेंड ने शादी का वादा कर शारीरिक शोषण का मामला दर्ज कराया है। पूर्व गर्लफ्रेंड को पता चल गया था कि युवक खगड़िया में अपने चाचा के यहां से दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। शिकायतकर्ता ने धनबाद पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद पूरे दलबल के साथ पहुंची धनबाद पुलिस ने आरोपी दूल्हे को बारात निकलते वक्त उसके चाचा के घर से गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता स्कूल की शिक्षिका

शख्स की पूर्व गर्लफ्रेंड धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका है, जहां आरोपी भी लिपिक के पद पर काम करता था। दोनों में कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन बाद में किसी वजह से आरोपी ने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला किया। सभी बाराती सहरसा के लिए रवाना हो रहे थे, तभी धनबाद पुलिस पहुंच गई और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बदला अपना घर

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है, लेकिन उसने खगड़िया के परबता से अपनी शादी सहरसा में तय की। पीड़ित लड़की ने पहले पुलिस को आरोपी का घर मधेपुरा बताया लेकिन बाद में खगड़िया से शादी होने की सूचना मिलने पर पुलिस को इससे अवगत कराया।

क्या कहती है पुलिस?

मामले में खगड़िया के परबता थाना प्रभारी संजय विश्वास ने बताया कि  दोनों धनबाद के एक स्कूल में काम करते थे। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाई। पीड़िता का कहना है कि उसने आश्वासन दिया था कि वो उसके साथ शादी कर लेगा, लेकिन फिर एक दिन वो मधेपुरा पहुंचा और अपना मोबाइल बंद कर लिया। इसी बीच अपने घरवालों से कहकर उसने शादी ठीक करवा ली। वहीं आरोपी का मोबाइल बंद होने के बाद पीड़िता ने पुलिस में केस दर्ज कराया।