Fatehabad News: 12 दिन से लापता युवक का जमीन में दफन मिला शव, रात में पुलिस ने बाहर निकलवाया, हत्या की आशंका

 
Fatehabad News: 12 दिन से लापता युवक का जमीन में दफन मिला शव, रात में पुलिस ने बाहर निकलवाया, हत्या की आशंका
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव दैयड़ से संदिग्ध परिस्थिति में गायब युवक का शव 12 दिन बाद गांव के ही निजी स्कूल के साथ लगते खेत में दबा मिला है। देर रात को पुलिस ने जमीन से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम को भिजवाया। परिजनों ने स्कूल के संचालक पर हत्या कर शव दबाने का शक जताया। इससे पहले मामले में मृतक युवक के परिजन स्कूल संचालक पर युवक को गायब करने का आरोप लगा चुके हैं। इस मामले की जांच चार अलग-अलग पुलिस टीमें कर रही थीं।

गौरतलब है कि 23 जून की रात को मोहनलाल को एक ग्रामीण स्कूल के पास स्थित अपने घर ले गया। उसके बाद से मोहनलाल का कोई पता नहीं चला। मोहन के परिजनों ने बताया कि उक्त व्यक्ति के साथ मोहन की अच्छी दोस्ती थी। हालांकि, उक्त ग्रामीण गांव कागदाना का निवासी है लेकिन अब वह अपने रिश्तेदार के साथ गांव दैयड़ में स्कूल चलाता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने मोहनलाल के खाते से अपने खाते में दो लाख 85 हजार रुपये भी ट्रांसफर करवाए हैं। दो दिन पहले तक यह व्यक्ति पुलिस जांच में शामिल भी हुआ। इसके बाद से वह भी गायब है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कोई साजिशवश मोहनलाल को उठाकर गायब किया गया है, जिसमें स्कूल में हिस्सेदार व अन्य लोग भी शामिल है।

शनिवार को पुलिस ने जोड़ी थी अपहरण की धारा

इस मामले में पहले पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। बाद में परिजनों ने थाने का घेराव किया और महापंचायत की तो पुलिस ने शनिवार को अपहरण की धारा जोड़कर छानबीन शुरू की।