Chopaltv.com
बहू का सास पर अत्याचार, बुजुर्ग सास को मारे थप्पड़, वीडियो वायरल
 

हरियाणा के गुरुग्राम से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला द्वारा अपनी सास के साथ मारपीट करने की वीडियो वायरल हो रही है, इसमें बहू अपनी सास के साथ मारपीट कर रही है।

गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क कॉलोनी की यह घटना है। आरोप है कि बहू ने अपनी सास को प्रताड़ित किया है। वहीं वीडियो में साफ नजर आ रही है कि बहू अपनी सास के साथ मारपीट कर रही है।

आरोपी महिला का पति इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहा है। घर में विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। आरोप है कि महिला ने पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की थी।

पीड़ित सास का कहना है कि उसने घर पर काम करने के लिए नौकरानी रखने को कहा। इससे खफा बहू ने उसके ऊपर अत्याचार शुरू कर दिए। आरोप है कि बहू सास पर काम करने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद उसने सास के साथ मारपीट भी शुरू कर दी।

महिला के पति के मुताबिक 3-4 साल से उसकी पत्नी मां के साथ ऐसे ही बर्ताव करती रही है, लेकिन अब उन्होंने ये वीडियो सबूत के तौर पर बनाया है।

पुलिस को इस मामले की शिकायत दी गई तो उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब मामला मीडिया में आया तो तो पुलिस ने मामला दर्ज किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग का मेडिकल करवा लिया है। मामले में तफ्तीश जारी है।