चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

हरियाणा में बड़ा वाहन चोर गिरोह काबू, गैंग में सभी MBA, B.Sc, B.Tech पास, 18 गाड़ियां बरामद

हरियाणा के कैथल में सीआईए की टीम ने वाहन चोरी करने वाली बड़ी गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से करोड़ों रुपये की कीमत की 18 गाड़ियां भी बरामद की है। ये आरोपी कैथल के आसपास ही नहीं बल्कि दिल्ली तक गाड़ियां चोरी करते थे।

पुलिस अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम ने कलायत से गाड़ी चोरी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया था। कलायत थाना इलाके में यह गाड़ी चोरी हुई थी।

पुलिस की टीम ने जब करनाल निवासी आरोपी शुभम से पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए । इसके बाद पुलिस ने करनाल के बीरबडाला निवासी गुरमीत को गिरफ्तार किया। गुरमीत ने कैथल से क्रेटा गाड़ी चोरी की थी।

पुलिस अधिकारी लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित शुभम और गुरमीत की गिरफ्तारी के बाद इस गिरोह की परतें खुलनी शुरु हो गई। जिसके बाद जींद के संडील निवासी नरेश कुमार, कैथल के देवबन निवासी कुलदीप, हिसार के आजाद नगर निवासी विशाल कुमार, हिसार के लक्ष्मी विहार निवासी संदीप कुमार, उत्तराखंड के डोईवाला निवासी परणीत को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि नरेश और कुलदीप कैथल में अपना गैराज चलाते थे, जबकि विशाल और संदीप हिसार में अपना गैराज चल रहे थे, वहीं परणीत का गैराज देहरादून में है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि गाड़ियों को चोरी करने का काम शुभम, गुरमीत और चेतन करते थे, चेतन अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसके बाद चोरी की गाड़ियों को उतराखंड के परणीत को बेच देते थे।

परणीत चोरी की गाड़ियों को कुछ समय तक अपने गैराज में रखता था और उके बाद हिसार और कैथल में गैराज चलाने वाले आरोपितों को भेज देता था। जिसके बाद गाड़ियों के चेसी नंबर बदलकर आगे बेच दिया जाता था।

पुलिस ने आरोपित नरेश व कुलदीप से पांच, विशाल से आठ, परणीतपाल से दो स्विफ्ट डिजायर, संदीप से मारुति स्विफ्ट, शुभम से मारुति स्विफ्ट और गुरमीत से एक क्रेटा गाड़ी बरामद की है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि इनमें कई आरोपित अच्छे पढ़े लिखे हैं। आरोपितों में बीटेक, एमबीए, एमएससी मैथ पास युवक शामिल हैं, जो रातों-रात अमीर बनने के लिए इस तरह गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

Related posts

पति ने बेंच के पाए से पीटकर कर दी पत्नी की हत्या, वजह कर देगी हैरान

Sandeep Yadav

हरियाणा में बड़े स्तर पर IAS अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

Sahab Ram

लव मैरिज के 10 दिन में प्रेमी जोड़े की हत्या, मां ने पुलिस से लगाई गुहार

Sahab Ram