Chopaltv.com
ऐलनाबाद में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व प्रत्याशी ने थामा भाजपा का दामन
 

हरियाणा के ऐलनाबाद में 30 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इसके लिए अब सभी प्रत्याशियों की तरफ से चुनाव प्रचार शुरु हो गया है। इसके लिए अब सभी प्रत्यिशियों ने चुनावी दंगल में ताल ठोक दी है।

इनेलो की तऱफ से अभय चौटाला चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से पवन बैनीवाल चुनाव लड़ रहे हैं वहीं भाजपा गठबंधन की तऱफ से गोबिंद कांडा चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

आज भाजपा को इस हल्के में बड़ी मजबूती मिली ैह। यहां पर साल 2014 में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे रमेश भादू ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। 

RAmesh Bhadu Join BJP

 रमेश भादू ने कहा कि हलके का विकास और मेरिट पर नौकरी, सिर्फ मनोहर लाल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही दे सकती है।।

ऐलनाबाद के उपचुनाव की रणभेरी बजने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को बड़ीजॉइनिंग करवाई।  साल 2014 में कांग्रेस पार्टी के ऐलनाबाद से प्रत्याशी रहे रमेश भादू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में आस्था जताते हुए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है।

 रमेश भादू ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने एक आवाज पर ऐलनाबाद की नहरों और सेम की समस्या को हल किया है। इसलिए उनके नेतृत्व में आस्था जताते हुए हमने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है।

रमेश भादू अब तन मन धन से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार गोविंद कांडा को चुनाव में कामयाब करने के लिए जुटेंगे।।