फतेहाबाद में 50 लाख की हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से जुड़े तार

आरोपी ने बताया कि वह यह हेरोइन दिल्ली में एक नाइजीरियन से लेकर आया था और इसे यहां डबल रेट पर बेचना था। आरोपी की पहचान मोहन लाल निवासी डिंग मण्डी हाल आबाद ऑटो मार्किट भूना के रूप में हुई है।

 

एंटी नारकोटिक सेल फतेहाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस टीम ने भूना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए मोटरसाइकिल सवार युवक को 505 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत करीब 50 लाख रुपये है। आरोपी की पहचान मोहन लाल निवासी डिंग मण्डी हाल आबाद ऑटो मार्किट भूना के रूप में हुई है। डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना भूना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर असली सप्लायर बारे पूछताछ को लेकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यह हेरोइन दिल्ली में एक नाइजीरियन से लेकर आया था और इसे यहां डबल रेट पर बेचना था। पुलिस अधीक्षक ने एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम को इस बड़ी सफलता पर बधाई दी है। डीएसपी ने बताया कि इस साल फतेहाबाद पुलिस ने अब तक हेरोइन तस्करी के 44 केस दर्ज कर 74 लोगों को गिरफ्तार कर करीब 3 किलो हेरोइन बरामद की जा चुकी है।


 
डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान भूना के पुराना बस अड्डे के समीप पहुंची तो उसे सूचना मिली कि ऑटो मार्किट में किराये के मकान में रहने वाला मोहनलाल हेरोइन बेचने का काम करता है और मोटरसाइकिल पर दिल्ली से भारी मात्रा में हेरोइन लेकर भूना आया है। इस पर पुलिस ने उसके मकान के पास घेराबंदी कर निगरानी शुरू कर दी। इसी दौरान मोहनलाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया तो पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की और तलाशी ली तो उसके पास से 505 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस पर पुलिस ने मोहनलाल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।