Karnal News हरियाणा में रिश्वतखोरी के मामले में SHO समेत 3 कर्मचारी गिरफ्तार, इस मामले की एवज में मांगी थी रकम, जानिए पूरा मामला

 

Karnal News हरियाणा के करनाल से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है। जिसमे बुधवार देर रात विजिलेंस की टीम ने रिश्वतखोरी के मामले में SHO समेत 3 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। गांव में फसल काटने के विवाद में कुंजपुरा थाने के SHO कुलदीप सिंह,उसके साथी ASI राकेश और चकबंदी ऑफिस के क्लर्क सतबीर सिंह ने रिश्वत मांगी थी। जिन्हे कार्रवाई करते हुए विजिलेंस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। 

इस मामले को लेकर विजिलेंस इंस्पेक्टर ने बताया कि गांव मोहदीनपुर में फसल काटने को लेकर दो किसानों का विवाद चल रहा था। जिसमें दोनों पक्षों में जमीन का कुछ हिस्सा उनकी महिलाओं के नाम था। इस मामले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के खेत से फसल काट ली थी।

 इस मामले की शिकायत पीड़ित किसान ने कुंजपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में उल्टा पीड़ित के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया था। अब इसी मामले को खारिज करने की एवज से SHO व ASI राकेश ने पीड़ित किसान से 80 हजार रुपए की डिमांड थी। जिसके सबूत विजिलेंस को पीड़ित किसान ने दिए और उन्हीं के आधार पर दोनों को बुधवार देर शाम को तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया।