Jind News: जींद जिले में इन दो रूटों पर चलेगी हरियाणा रोडवेज की स्पेशल बसें, विद्यार्थियों और ग्रामीण लोगों को होगा सीधा फायदा

हरियाणा परिवहन विभाग की तरफ से केंद्रीय विद्यालय  बुडायन में जाने वाले विद्यार्थियों के लिए नरवाना से रोडवेज परिवहन सेवा ही शुरू कर दी गई है।
 

Jind News: हरियाणा परिवहन विभाग की तरफ से केंद्रीय विद्यालय  बुडायन में जाने वाले विद्यार्थियों के लिए नरवाना से रोडवेज परिवहन सेवा ही शुरू कर दी गई है। हरियाणा रोडवेज की इस सर्विस से ना केवल स्कूली छात्रों को फायदा होगा बल्कि ग्रामीण लोगों को भी फायदा होगा और कोचिंग सेंटर पर जाने वाले युवाओं को भी लाभ मिलेगा।

इससे पहले भी बना चुके एक रूट

केंद्रीय विद्यालय के लिए इससे पहले भी एक रोड परिवहन विभाग नरवाना द्वारा शुरू किया जा चुका था। तब तो रूट केंद्रीय विद्यालय बुडायन के लिए तैयार किए गए हैं। हरियाणा रोडवेज की बस नरवाना से चलने के बाद डूमरखां कलां झील भगवानपुरा दरौली खेड़ा, शेड़ा माजरा, खेड़ी मसानिया उचाना भोगरा बुडायन के रास्ते केंद्रीय विद्यालय बुडायन मैं पहुंच जाएगी। यहां से सुबह 9:20 पर वापिस इसी रूट से नरवाना के लिए लौटेगी। सुबह के समय केंद्रीय विद्यालय आने वाले विद्यार्थियों को सीधा फायदा होगा तो नरवाना जाने वाले गांव के लोगों को भी इसका आसानी से फायदा होगा।

हरियाणा के डिप्टी Cm ने दिया आदेश

नरवाना से वापिस दोपहर 2:00 बजे केंद्रीय विद्यालय में इसी रूट से होकर जाने वाली बस 2:55 पर केंद्रीय विद्यालय पहुंचने के बाद वापिस इसी रोड पर विद्यार्थियों को लेकर जाएगी। इससे पहले एक अलग रूट पहले भी शुरू किया जा चुका था। करण सिंह दरौली अजमेर वकील राजेश बिंदर माजरा राजवीर धर्मवीर शिवकंद ने कहा कि बस सेवा को लेकर डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने आदेश दिए थे।