Haryana News: हिसार में एएसआई सेे 2500 रुपये की रिश्वत लेता जिला अटॉर्नी गिरफ्तार

स्टेट विजिलेंस ने हिसार कोर्ट के जिला न्यायवादी महेंद्र पाल को 2500 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है। एएसआई सुभाषचंद्र ने स्टेट विजिलेंस को शिकायत दी थी।

 

स्टेट विजिलेंस ने हिसार कोर्ट के जिला न्यायवादी महेंद्र पाल को 2500 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया है। विजिलेंस ने आरोपित पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित का नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। जानकारी के अनुसार एएसआई सुभाषचंद्र ने स्टेट विजिलेंस को शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता का कहना था कि उसके पास 2-3 केस हैं, जिनका चालान कोर्ट में भिजवाने के नाम पर जिला न्यायवादी महेंद्र पाल खीचड़ उससे रिश्वत मांग रहा है।

इसके बाद इंस्पेक्टर अभेसिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने एएसआई सुभाषचंद्र को मांगी गई रिश्वत की राशि देकर जिला न्यायवादी महेंद्र पाल को देने के लिए भेजा। एएसआई ने डीआई को रिश्वत की राशि देने के बाद ेविजिलेंस टीम को इशारा कर दिया। टीम ने तुरंत रेड करते हुए डीआई को रिश्वत की राशि सहित दबोच लिया। टीम ने आरोपित पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।