ED Raid: विजिलेंस ने एक्साइज इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, ए़डवांस में मांगे थे 2 लाख रुपये
 

विजिलेंस टीम ने जीएसटी विभाग में तैनात महिला इंस्पेक्टर को दो लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया (Haryana Vigilance Bureau Arrest Excise Inspector) है. विजिलेंस की टीम ने महिला इंस्पेक्टर को सेक्टर 34 के एक्साइज एंड टैक्सेशन कार्यालय से गिरफ्तार किया है. वहीं फरीदाबाद के ईटीओ का इस मामले में नाम आने पर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर मोहित जीएसटी नंबर लेना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने फरीदाबाद में एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट (Excise and Taxation Department in Faridabad) में उन्होंने आवेदन किया था. किसी कारणवश उनके जीएसटी नंबर के आवेदन को रद्द कर दिया गया. इसके बाद उन्होंने दोबारा से आवेदन किया.इसके बाद फरीदाबाद में एटीओ रोशन लाल ने शिकायतकर्ता मोहित को जीएसटी नंबर लेने के लिए गुरुग्राम में उसकी जानकार इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा से मिलने के लिए कहा

 जिसके बाद सुमिता गोदारा द्वारा मोहित से 7 लाख रूपये की की रिश्वत की मांगी गई. 2 लाख रुपए की रिश्वत एडवांस देने के लिए जब मोहित पहुंचा तो विजिलेंस ने रंगे हाथों इंस्पेक्टर सुमित्रा गोदारा को पकड़ लिया. विजिलेंस की टीम ने जब इसकी जांच की तो फरीदाबाद में तैनात ईटीओ रोशन लाल को भी इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में दोनों आरोपियों से अब गहनता से तफ्तीश की जा रही है.