Home Big Breaking हरियाणा बीजेपी का बड़ा ऐलान, जरूरतमंदों तक पहुंचाएंगे राशन

हरियाणा बीजेपी का बड़ा ऐलान, जरूरतमंदों तक पहुंचाएंगे राशन

2 second read

Chaupal TV, Chandigarh

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए हरियाणा बीजेपी की पूरी तैयारी है। हरियाणा बीजेपी लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाएगी। आज देश और दुनिया एक बड़ी महामारी से जूझ रहे हैं। केन्द्र सरकार के साथ-साथ हरियाणा बीजेपी ने भी अपनी तैयारी की है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशों पर जहां कार्यकर्ताओं की बीजेपी के तौर पर जरूरत होगी और जहां लोगों को खाद्य पदार्थों या भोजन की जरूरत होगी, हरियाणा बीजेपी की तरफ से उपलब्ध करवाया जाएगा।

पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को वॉलिंटियर्स के लिए सूची तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही जहां पर लोगों को खाद्य पदार्थ और भोजन की जरूरत होगी बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से उपलब्ध करवाया जाएगा।हरियाणा बीजेपी इकाई हर स्थिति में प्रदेश सरकार और प्रशासन का साथ देने के लिए तैयार है।

इसके साथ ही किसानों के मुद्दे पर बराला ने कहा कि सरसों की फसल की कटाई चल रही है और गेहूं की फसल 10 अप्रैल तक आ जाएगी। किसान को किसी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी। किसान संयम से काम करें। समूह से किसान बचाव करें। किसान और खेतिहर मजदूर को जिस मदद की जरूरत होगी सरकार की तरफ से उपलब्ध करवाई जाएगी।

Check Also

ICCR में लोअर डिवीज़न क्लर्क समेत कई पदों पर भर्ती, यहां से करें आवेदन

Chaupal TV , Chandigarh भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद ने एलडीसी, सहायक, जूनियर स्टेनोग्राफ…